Nach Baliye 9: मधुरिमा ने मारा विशाल को थप्पड़, रो पड़ीं माँ

nach baliye 9

मुंबई।  स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में एक्स कपल्स विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच ख़त्म ही नहीं हो रहा। अब तक तो दोनों के बीच झगड़ा होता रहा है लेकिन अब तो विशाल को  मधुरिमा तुली ने थप्पड़ मारा है।

 एक खबर के मुताबिक हाल ही में रिहर्सल के दौरान दोनों में फिर एक बार बहस हो गई थी. इसके बाद मधुरिमा गुस्से से रिहर्सल रूम में विशाल को अपने पास बुलाया और थप्पड़ मार दिया। इसके बाद मधुरिमा रिहर्सल रूम छोड़ कर निकल गई।

 इस बीच जल्द ही एक और ड्रामा देखने मिलेगा।  शो में मधुरिमा की मां शो में आएँगी और रो पड़ेंगी। वो विशाल से मधुरिमा के प्रति उनके बदलते हुए व्यवहार का कारण पूछती दिखाई देंगी।  इसका एक वीडियो आया है.

इसमें मधुरिमा की मां कहती हैं कि मैं विशाल के लिए आई हूं. मैं विशाल से ये पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए? आप लड़ो नोक-झोंक करो, लेकिन नोक झोंक में ये गरिमा होनी चाहिए की सामने वाले को बुरा ना लगे।   मधुरिमा की मां आगे कहती हैं कि आप सेलेब्रिटी हो, आपके सामने भी सेलेब्रिटी बैठे हैं. अगर वो ऐसे बर्ताव करेंगे तो कोई क्या सीखेगा?

मधुरिमा की मां आगे रोते हुए कहती हैं कि विशाल बेटा औरत की इज्जत बहुत जरूरी है।  इसके बाद मधुरिमा भी रोने लगती हैं. लेकिन विशाल चुपचाप खड़े रहते हैं।