Nach Baliye 9: …तो क्या मधुरिमा और विशाल में सेट पर ही हो गया झगड़ा

madhurima vishal

मुंबई।  नए पुराने पार्टनर्स को साथ लेकर सिलेब्स के डांस का शो नच बलिये का नौंवा सीजन अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन उससे पहले ही ये शो खूब चर्चा में है। अब तक इस शो में आने वाली जोड़ियों को लेकर चर्चा थी और अब उनके बीच की खटपट की।

  नच बलिए के सीजन 9 में मधुरिमा तुली अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह हिस्सा  लेने जा रही हैं।  इन दिनों ओपनिंग एपिसोड की शूटिंग चल रही है।  ख़बर है कि इस दौरान मधुरिमा और विशाल के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई जो काफी आगे तक बढ़ गई।

हालाँकि इस बात की कोई पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन सूत्रों ने बताया है कि मधुरिमा ने  विशाल के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ।  ये दोनों जब टीवी शो चंद्रकांता में साथ काम करते थे तब इनके बीच अफेयर शुरू हुआ था लेकिन बाद में दूरियां आ गईं। दोनों में बीती बातें भुला कर नच बलिये में साथ आना तय तो किया लेकिन देखना है कि उनके बीच शो में तालमेल कितना बन पाता है।

नच बलिये 9 को सलमान खान की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है और ये शो 19 जुलाई से शुरू हो रहा है।  शो को रवीना टंडन, अली अब्बास जफर और एक कोरियोग्राफर जज करेंगे।  इसके अलावा एक एक्टर और भी होंगे जो शो को जज करेंगे. मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे।  इस बार शो की थीम एक्स कपल्स पर बेस्ड है लेकिन प्रेजेंट कपल्स भी हिस्सा ले रहे हैं।  

शो में इस बार उर्वशी ढोलकिया – अनुज सचदेव, विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली, मरिया रोशेल राव और कीथ सिक्वेरा , श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़, गीता फोगाट और पवन कुमार , शांतनु माहेश्वरी और नित्यमी शिर्के, फैसल खान और मुस्कान कटारिया, अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी, विंदु दारा सिंह और डीना  उमरोवा और सौरभ राज जैन और रिद्धिमा जैन हिस्सा ले रहे हैं ।