Nach Baliye 9 से विशाल-मधुरिमा OUT, वजह जानकर चौंक जायेंगे !

nach baliye 9

मुंबई।  छोटे परदे का फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में ऐसा पहली बार  हुआ है कि बिना एलिमिनेशन के पहले हफ्ते में ही बाहर कर दिया गया।  ये हैं विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की जोड़ी, जिन्हे उनके परफॉर्मेंस की वजह से नहीं बल्कि आपसी झगड़े की वजह से बाहर किया गया है। 

 
नच बलिए-9 के प्रोड्यूसर सलमान खान इस बार नया कॉन्सेप्ट लेकर आए हैं। एक्स कपल्स ने भी जोड़ियों में हिस्सा लिया है लेकिन ये कॉन्सेप्ट मेकर्स के लिए ही परेशानी का कारण बन गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नच बलिए-9 के मेकर्स ने लगातार एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच खराब होते रिश्तों को देखकर खुद पहली एलीमिनेशन जोड़ी को चुना है।

दोनों के झगड़े शो में इतने ज्यादा बढ़ गए थे कि इस हफ्ते मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एग्जिट हो जाएंगे। मेकर्स लंबे टाइम से मधुरिमा और विशाल के बीच रिश्ते सही करने की कोशिश में लगे हुए थे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। ऐसे में लड़ाई खत्म ना होने पर इस जोड़ी को एलीमिनेट करने का फैसला किया गया है। 

 शो के पहले ही एपिसोड में कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच जमकर झगड़ा हो गया था। दोनों नच बलिए के पहले ही एपिसोड में एक-दूसरे से भिड़ गए थे। जिसकी वजह से सेट पर फिर से हंगामा खड़ा हो गया था। गुस्से में विशाल सेट से बाहर भी चले गए थे। मेकर्स ने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य को समझाने की कोशिश की थी लेकिन वो नाकामयाब रहे थे। 

सेट पर दोनों की आपस में बहस हो गई थी। जो कि बाद में लड़ाई में बदल गई। बताया जाता है कि मधुरिमा ने उन्हें सबके सामने काफी भला-बुरा कहा था।