Mahie Gill का बड़ा खुलासा, बताया अपने बिन ब्याही माँ होने का राज़, इतनी बड़ी है बेटी

mahie Gill 1

 मुंबई।  दबंग और साहब बीबी गैंगस्टर सीरीज़ में कमाल का अभिनय करने वाली माही गिल (Mahie Gill) ने एक बड़ा खुलासा किया है। माही ने बताया है कि उनकी एक बेटी है और जल्द ही तीन साल की होने जा रही है।  

आपको बता दें कि माही ने शादी नहीं की है।  वो लिव इन रिलेशनशिप में हैं, जिससे उनको तीन साल पहले अगस्त के महीने में एक बेटी हुई।  माही ने इस बारे में बताने के साथ ये साफ़ कर दिया है कि वो ये सब छुपाना नहीं चाहती थीं लेकिन कभी किसी ने सवाल ही नहीं किया।

उन्हें इस बात पर गर्व है कि वो एक बेटी की माँ हैं और उनकी बेटी अगले महीने तीन साल की हो जायेगी।  वो गोवा में बिज़नेस करने वाले व्यक्ति के साथ लिव इन में हैं। 

Mahie

माही कहती हैं कि वो बिना शादी के खुश हैं।  उन्हें लगता है बिना शादी के रहा जा सकता है। बिना शादी के फैमिली भी बनाई जा सकती है और बच्चे भी किए जा सकते हैं। यह सबकी अपनी पर्सनल सोच हो सकती है। शादी के बिना बच्चों के होने में कोई दिक्कत नहीं होना चाहिए, मुझे नहीं लगता इसमें कोई समस्या है। मैं तो बिल्कुल बिना शादी के बच्चे की मां बनने को तैयार भी हूं। मुझे लगता है हर किसी की अपनी लाइफ है। 

माही की जल्द ही फिल्म फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज आ रही है जिसमें वो दबंग बीवी किरदार निभा रही हैं।  ये एक परिवार के कहानी है।  दो भाइयों की कहानी के साथ-साथ इनके किरदार का अनोखा रोमांटिक ऐंगल भी है, ऐसा प्यार पहले कभी भी मेरे हिस्से में नहीं आया है।’