Mahira and paras ने बाटें फ़ूड पैकेट्स

mahira sharma paras chhabra

मुंबई | कोविड़ 19 लॉक डाउन के चलते बिग बॉस पार्टिसिपेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने गरीबो की मदद करने हेतु फ़ूड पैकेट बांटे ।

कोरोना महामारी से जूझने के लिए कई बॉलीवुड कालकर आगे आये एवं योगदान दिया । हर कोई यथा संभव कोशिश कर रहा है की वह किसी भी प्रकार से इस आपदा से लड़ने के लिए एकजुटता बनाये रखें एवं घर से बहार ना जाये , घर पर सुरक्षित रहने का सन्देश सभी को दे रहे है ।

हाल ही में चर्चित बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने एक विडिओ अपने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा ” हम दोनों ने यह विचार किया है की हम जरुरतमंदो के बीच WHO की गाइडलाइंस और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए फ़ूड पैक्टेस बाटेंगे ” |

माहिरा शर्मा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि ” हम समझ रहे है कि आप में से कई लोग इसे  शोऑफ समझ रहे होंगे और आपके इस सोच कि हम कद्र करते है । उन्होंने कहा कि दान दिल से देना चाहिए और इसके लिए किसी सबूत कि आवश्यकता नहीं होती है लेकिन हमने ईमानदारी कोशिश कि है कि हम अन्य लोगों को भी प्रेरित कर पाएं कि हम सभी को इस कठिनाई के समय में एकजुट रहना चाहिए । सकारत्मक बने रहे , सुरक्षित रहे । हम जल्द ही इस कठिन परिस्थति से उबर जायेंगे ।

गौरतलब है की माहिरा और पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 में कई बार एक दूसरे का साथ निभाया है और शो में कई बार दोनों एक दूसरे का साथ देते नजर आये । इस जोड़ी ने बिग बॉस 13 के शो का रोमांच बनाये रखा एवं दर्शकों की यह जोड़ी अंत तक पसंदीदा बानी रही , इन दोनों की दोस्ती उतनी ही कायम है जितनी शो में थी |