Maidaan : अजय देवगन और प्रियामणि के स्पोर्ट ड्रामा का नया टीज़र पोस्टर आया सामने

Maidaan

मुंबई | अजय देवगन अपनी हालिया रिलीज तानाजी : द अनसंग वॉरियर की सफलता की के बाद बहुमुखी अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।आज अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा Maidaan का एक नया टीज़र पोस्टर अपने दर्शकों के साथ साझा किया।

भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम वर्षों की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म को ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित शर्मा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। निर्माताओं ने अजय के साथ अभिनय करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि को कास्ट किया था |

प्रशंसक पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। सोशल मीडिया पर लेते हुए यह पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा, “# मैदान टीज़र – 27 मई 2020 को मैदान के लिए तैयार हो जाओ।” ”मैदान ”।

इस बीच, अजय वर्तमान में एसएस राजामौली की मैग्नम गाथा ‘आरआरआर’ की शूटिंग कर रहे हैं, उन्होंने पहले ही कोलकाता में ‘मैदान’ का एक शेड्यूल का शूट खत्म कर लिया है। यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम मार्च शेड्यूल के लिए मलाड के तटीय मछली पकड़ने के गांव में एक अस्थायी स्टेडियम का निर्माण कर रही है।

Maidaan जो इस बात पर आधारित है कि सैयद अब्दुल रहीम के मार्गदर्शन में 1952 से 1962 के वर्षों के दौरान भारतीय फुटबॉल टीम ने किस तरह से सम्मान कमाया ,फिल्म अजय को कोच और प्रबंधक के रूप में पेश करेगी।

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष और गजराज राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और फिल्म 27 नवंबर 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।