Malaal movie review- दो सितारे और मिले बॉलीवुड को क्यों करे मलाल

malal movie review

Malaal Movie Review: बॉलीवुड को मिले दो नए कलाकार

कलाकार- मीजान जाफरी, शर्मिन सहगल, समीर धर्माधिकारी

निर्देशक- मंगेश हडावले

स्टार्स – 5 में से 3 (तीन) स्टार

Malaal Movie Review: हिंदी फिल्मों की ज्यादातर कहानियां नौजवानों के बीच प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है। इन कहानियों में व स्थितियों में थोड़ा बदलाव कर दर्शकों के सामने मसाला के साथ पेश किया जाता रहा है। अब इसका एक और उदाहरण फिल्म मलाल है जो कि एक अच्छी फिल्म है। फिल्म से जुड़ी अहम बात यह है कि इससे दो नए कलाकारों ने डेब्यू किया है। फिल्म से मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने बॉलीवुड में कदम रखा है। निर्देशक मंगेश हडावले इस फिल्म के द्वारा अपनी बात को दर्शकों तक कहने में सफल नजर आते हैं।

फिल्म मलाल को देखकर 90 के दशक की फिल्मों की याद आ जाएगी। क्योंकि फिल्म का बैकड्रॉप 90 के दशक की फिल्मों वाला ही है। जैसा कि अक्सर फिल्मों में दिखाया जाता रहा है कि दो प्यार करने वाले नौजवानों के बीच कभी परिवार तो कभी उनकी पारिवारिक स्थितियां बीच में आ जाती हैं। ऐसा ही कुछ मलाल में नजर आता है। फिल्म की कहानी लगभग बाकी लवस्टोरी की तरह है लेकिन दर्शकों को इसलिए बांध कर रखने में कामयाब है क्योंकि इसका स्क्रीनप्ले शानदार है। दो प्यार करने वाले किस प्रकार संघर्ष करते हैं और अपने बीच आने वाली परेशानियों को किस प्रकार खत्म करते हैं यह सब इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

फिल्म में दोनों नए कलाकारों के अभिनय को देखकर यह जरुर कहा जा सकता है कि बॉलीवुड को दो नए कलाकार मिल गए हैं जिनसे आगे और अच्छे काम की उम्मीद की जा सकती है।

Malaal Movie Review: बॉलीवुड को मिले दो नए कलाकार

कलाकार- मीजान जाफरी, शर्मिन सहगल, समीर धर्माधिकारी

निर्देशक- मंगेश हडावले

स्टार्स – 5 में से 3 (तीन) स्टार