Malang : फिल्म में अनिल कपूर ने इसलिए अपनाया टैटूस वाला लुक

Malang

मुंबई | अनिल कपूर, जो Malang में ग्रे शेड्स वाले एक पुलिस अधिकारी, अंजनी अगाशे की भूमिका में हैं, फिल्म में अस्थायी रूप से उनकी आर्म्स पर खोपड़ी के टैटू के साथ दिखाई देने वाले हैं |

हालाँकि उनकी स्क्रीन उपस्थिति और अभिनय उनके चरित्र को उजागर करने के लिए पर्याप्त हैं, लेकिन कथा के हिस्से के रूप में उनके लुक में टैटू जोड़े गए थे।

अनिल ने कहा, ” मैं लंदन में एक स्थानीय टैटू कलाकार से मिला, जिसने मुझसे मेरे अतीत और वर्तमान के बारे में बहुत सारे सवाल पूछे, जिसने मुझे परेशान कर दिया। मुझे यह पता नहीं था कि टैटू कलाकार डिजाइन तय करने से पहले आपको एक व्यक्ति के रूप में जानने के लिए इतनी गहरी पूछताछ करते हैं। आखिरकार मुझे उसके साथ काम करने में मज़ा नहीं आया |”

अनिल ने आगे कहा ” फिर हमने भारत में ही कोई ढूँढा | मेरे चरित्र के लिए डिज़ाइन को अंतिम रूप देना रात भर के निर्णय के लिए नहीं था, यह बहुत सोच समझ कर हुआ। टैटू चरित्र के लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे उसे अपने अतीत में ले जाते हैं, उसे ऊर्जा देते हैं – सकारात्मक और नकारात्मक – और जीने का एक कारण। ”

तो, क्या टैटू को उनके चरित्र को और अधिक आकर्षक रूप देने के लिए जोड़ा गया था पूछे जाने पर अनिल ने जवाब दिया “यह बहुत इंटरनल है , यह चरित्र बिलकुल अलग है और कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो सुबह उठेगा और अपने बाल बनाता है , शेव करता है ,और मेसी लगने के लिये दाढ़ी बढ़ाएगा | वह जो भी करता है, उसके लिए व्यवस्थित रूप से आता है। मैंने प्रचार के तौर पर टैटू का इस्तेमाल नहीं किया है। इससे मुझे चरित्र में आने में मदद मिलती है। ”

दिलचस्प बात यह है कि अनिल के पास कोई स्थायी टैटू नहीं है। इस बारे में बात करने के लिए कि वह कभी स्थाई टैटू क्यों नहीं बनवाते उन्होंने बताया ” मैं चाहता था, लेकिन सुनीता इसके खिलाफ थी और मुझे चेतावनी दी कि अगर मैंने टैटू बनवाया तो मुझे घर में नहीं रहने दिया जाएगा।”

” हर्ष और सोनम केवल दो परिवार के सदस्य हैं जिनके पास टैटू है। हर्ष ने अपनी दोनों बहनों – सोनम और रिया के नाम के टैटू बेक में करवा रखे हैं | मैंने उसके साथ मजाक किया कि उसकी गर्लफ्रेंड और पत्नी उनसे डर जाएंगे। सोनम सिंगापुर में थीं, जब उन्होंने बिना किसी को बताए टैटू करवाया था |”

अनिल कपूर और कुणाल केमू अभिनीत फिल्म Malang 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिये तैयार है |