ManfodGanj ki Binni : कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयेंगी बिन्नी उर्फ़ प्रणति राय प्रकाश

Family Of Thakurganj

मुंबई | अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अब वेब सीरीज़ ManfodGanj ki Binni में नज़र आने वाली है ,इस प्रोजेक्ट में एक बार फिर से अपनी अदाकारी से सबको लुभाने जा रही हैं | यह एक युवा लड़की की कहानी है जो पारंपरिक मूल्यों का निर्वहन करते हुए भी अपने सपनों को साकार करने का प्रयास करती है।

प्रणति इस वेब सीरीज में बिन्नी नाम की एक लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं , जो की बहुत ही च्ल्बुली पर मासूम है और काफी देशी भी है |वह हमेशा अपने बड़े-बड़े सपनो को साकार करने की कोशिश में लगी रहती है।

प्रणति कहती ” मैं एक 21 साल की लड़की की भूमिका में हूँ , जो कि सामाजिक परंपरा को महत्व देती है, लेकिन इसके लिए वह किसी तरह के बंधन में बंधी नहीं है। इस किरदार में ,मैं एक मॉर्डन लड़की होने के साथ दिल से अभी भी जमीन से जुड़ी हुई हूँ। सुनती हूँ सबकी, लेकिन करती हूँ अपने मन की। कुल मिलाकर यह किरदार वास्तव में अपने निर्णय खुद लेने की क्षमता रखता है। “

10 एपिसोड की इस वेब सीरीज़ में, प्रणति के अलावा अनुराग सिन्हा, अरु कृष्णक, अभिनव आनंद, समर वर्मी, अलका कौशल, अतुल श्रीवास्तव, कृतिका, फहमान खान प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं |

यह शो ManfodGanj ki Binni अमितोष नागपाल द्वारा लिखा गया है और विकास चंद्र ने इसे डायरेक्ट किया है। इसके अलावा प्रणति राय प्रकाश ‘फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज ‘में मुख्य भूमिका में नज़र आ चुकी है और साथ ही इम्तिआज़ अली की फिल्म ‘लव आजकल 2 ‘ में महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। जल्द ही प्रणति ‘कार्टेल ‘ वेब सीरीज़ में भी मुख्य भूमिका निभाती दर्शकों को नज़र आने वाली है।