मनीष पॉल और प्रिंस नरुला की दिलदारी, चैरिटेबल ट्रस्ट को दी आर्थिक मदद

nach baliye ganesh

मुंबई। टीवी डांस शो नच बलिए 9 के होस्ट मनीष पॉल और प्रतियोगी प्रिंस नरुला ने गणपति बप्पा के आगमन के साथएनजीओ श्रीरंग चैरिटेबल ट्रस्ट के नेत्रहीन बच्चों का स्वागत किया, जो सौंदर्य से भरपूर सुंदर ईको-फ्रेंडली गणेश प्रतिमाएं बनाते हैं।बच्चों ने प्रतिभागियों से मुलाकात की और शो के जजों को भी उनकी अनूठी पहल की जानकारी दी ।

श्रीरंग चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्यों ने सेट पर मौजूद सभी लोगों को समझाया कि किस तरह उन्होंने गणेश की मूर्तियों को तराशा और चित्रित किया। रवीना टंडन और अन्य हस्तियों की आंखों में आंसू थे क्योंकि सदस्यों में से एक ने बताया कि कैसे बच्चे रंगों का पता नहीं लगा सकते और उनकी पहचान नहीं कर सकते हैं और उन्हें अपने हिसाब से इसका इस्तेमाल करने के लिए रंगों में अलग-अलग सुगंध मिलानी चाहिए।

nach baliye ganesh 1

बातचीत के बाद, दर्शकों में या उस मंच पर आँखों की एक भी जोड़ी नहीं थी जो नम नहीं थी! ऐसे वास्तविक जीवन के कलाकारों को देखना और सुनना, जिन्होंने अपने जीवन में इतनी बड़ी बाधा को पार कर लिया है और सभी को वास्तव में भावुक बना दिया है और यह अनुमान लगाया है कि, सितारों ने अपने उत्कर्ष के लिए किसी भी तरह से अपना समर्थन देने के लिए कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं!

इस दौरान मनीष पॉल ने 51,000 इस ट्रस्ट को देने की घोषणा की। प्रिंस नरूला ने 1 लाख रुपये की मदद की घोषणा की। यह नच बलिए 9 के सेट पर एक ख़ुशी का पल था क्योंकि पूरे सेट पर ‘गणपति बप्पा मोरया’ की ख़ुशी रोई। एक भावुक रवीना ने यह भी कहा, “ये बच्चे अपने जीवन में इतनी बड़ी चुनौती का सामना करने के बाद भी इतनी सुंदर मूर्तियाँ बना रहे हैं। एक उपलब्धि जिसने कई बार हमारे जैसे लोगों को देखा वह हासिल करने में असमर्थ है! ”