मनीष पॉल ने कोरोना काल में बच्चों को दिया ये तोहफा

maniesh paul

मुंबई। इस लॉकडाउन के दौरान बोरियत ने हमें बहुत मुश्किल से मारा है लेकिन इससे हमें अपनी लंबी खोई प्रतिभाओं को खोजने और हमारे कौशल का पोषण करने में भी मदद मिली है। हमने कई हस्तियों को खाना पकाना, पकाना, पेंटिंग करना और बहुत कुछ देखा है, लेकिन मनीष पॉल बहुमुखी हैं और घर पर कई चीजों के साथ प्रयोग कर रहे हैं।

मनीष खाना बना रहा है, पियानो बजा रहा है, जिमिंग कर रहा है, बेकिंग कर रहा है और अब वह घर की गिरफ्तारी के दौरान इस बोरियत को मात देने के लिए कुछ दिलचस्प तरीके लेकर आ रहा है। मनीष अपने बच्चों के साथ घर पर सरल विज्ञान के प्रयोग कर रहा है और हम सभी जानते हैं कि मनीष का विज्ञान शो “बेवकूफियों का विज्ञान” कितना लोकप्रिय है और इस शानदार शो के लिए एक उत्कृष्ट मेजबान होने के नाते मनीष सही ढंग से घर पर कुछ सरल अभी तक मजेदार ट्रिक्स की कोशिश कर रहा है।

कुछ आसान चरणों में घर पर इन ट्रिक्स को आजमाने के लिए आपको आश्चर्य होगा। यह वास्तव में उन्हें उबाऊ बिना अपने बच्चों के साथ कुछ वास्तविक गुणवत्ता समय बिताने के शानदार तरीकों में से एक है। ये आसान विज्ञान प्रयोग सीखने और ज्ञान प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है।

मनीष वास्तव में बहुत सारे सामानों की कोशिश कर रहा है और अपने सोशल मीडिया के माध्यम से हमें अच्छी तरह से मनोरंजन कर रहा है और हम वास्तव में उनके लिए इन मजेदार वीडियो को और अधिक अपलोड करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं जहां हम सीख सकते हैं और साथ ही साथ कुछ मजेदार भी कर सकते हैं।