मनीषा कोइराला अपने रूम में संजय दत्त के पोस्टर लगाती थीं

manisha koirala 1

मुंबई। मनीषा कोइराला ने फिल्म संजू में संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाया और अब फिल्म प्रस्थानम में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। कॉलेज टाइम में संजय दत्त की क्रेज़ी वाली फैन थीं।

संजय एस दत्त प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित, फिल्म प्रस्थानम अपने पेचीदा ट्रेलर और उत्साहित शीर्षक ट्रैक के साथ चर्चा का विषय बना रही है। मनीषा कोइराला, जिन्हें दत्त दो दशक से अधिक समय से जानते हैं, ने हाल ही में अभिनेता के साथ साझा किए गए बंधन का खुलासा किया।

मनीषा ने कहा, “मैं रॉकी को देखकर बाबा की बहुत बड़ी प्रशंसक बन गई और यहां तक ​​कि उनके पोस्टर भी मेरे कमरे में थे। यह एक प्रशंसक-लड़की का क्षण था जब मैंने पहली बार उसके साथ काम किया था, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में मैंने उन्हें जीवन में उतार-चढ़ाव से गुजरते देखा है, और जब भी मुझे कोई समस्या होती है, तो मै उनको जरूर बताती। कुछ दिनों बाद, वह पूछते कि ‘मान्या, सब हो गया ना?’ हम अब एक दूसरे के साथ बहुत सहज हैं।

मनीषा ने कहा कि संजय की पत्नी प्रस्थानम फिल्म का निर्माण कर रही हैं, और मैं बाबा और उनके लिए ‘नहीं’ नहीं कह सकती थी ।”देवा कट्टा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय एस दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे हैं । फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।