पृथ्वीराज को लेकर मानुषी छिल्लर ने कही ये बात

manushi Chhillar

मुंबई। मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज में लीड रोल कर रही हैं , जो निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।

YRF के बड़े बजट के मनोरंजन में सुपरस्टार अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रूप में, और मानुषी, संयोगिता की भूमिका में हैं। मानुषी बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले नए चेहरों में से एक रही हैं और 22 साल की इस सुंदरी को हाल के दिनों में लॉन्च किया है।  

मानुषी के लिए, आदित्य चोपड़ा द्वारा पृथ्वीराज को प्रस्ताव दिया जाना एक मीठा संयोग था। वह बताती हैं, “बड़े होने के दौरान, मुझे वास्तव में इतिहास में दिलचस्पी थी, भव्य राज्यों की दास्तां और जीवन के ऐतिहासिक नायकों से बड़ा लगाव था । मुझे हमेशा पृथ्वीराज और संयोगिता की कहानी पर मोहित किया गया था और जीवन मेरे लिए एक बड़ा मौका आया जब मुझे YRF द्वारा इस फिल्म की पेशकश की गई थी। ”

वह बताती है कि वह हमेशा पृथ्वीराज और संयोगिता की कहानी पर मोहित थी! वह भव्य राजपूत राजकुमारी की भूमिका निभाते हुए ‘धन्य’ महसूस करती हैं। “जब मुझे फिल्म का विवरण दिया गया, तो मेरे चेहरे पर एक मुस्कान थी, यह सोचकर कि मैं एक ऐसी कहानी सुन रही हूँ, जिसकी मुझे स्कूल में पढ़ने में सबसे ज्यादा दिलचस्पी थी।

पृथ्वीराज और संयोगिता एक आकर्षक कहानी है और भारत के इतिहास का एक सुंदर अध्याय है और मुझे राजकुमारी संयोगिता की कहानी को जीवन में लाने का सौभाग्य और सौभाग्य मिला है।

मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार और कई पुरस्कार विजेता पिंजर और समय के आधार पर सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य का निर्देशन किया था। पृथ्वीराज दुनिया भर में दिवाली 2020 में रिलीज़ होगी ।