मरजावां में रितेश देशमुख का ये लुक देखकर आप चौंक जाएंगे

marjaavaan

मुंबई। पिछले साल सत्यमेव जयते की बॉक्स ऑफिस पर सफलता और हाल ही में आई बाटला हाउस के बाद टी-सीरीज़ और एम्मे एंटरटेनमेंट ने मिलाप मिलन झवेरी द्वारा निर्देशित मरजावां के लिए फिर से हाथ मिलाया। मरजावां एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं और इस फिल्म से रितेश देशमुख का बौने का लुक आया है।

फिल्म में तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं और ये फिल्म 22 नवंबर 2019 को स्क्रीन पर आएगी।इस एक्शन से भरपूर, ड्रामा पर आधारित, भावनात्मक प्रेम कहानी, मुंबई शहर की पृष्ठभूमि के बारे में मिलाप कहते हैं, “मरजावां एक शक्तिशाली सामूहिक एक्शन प्रेम कहानी है जिसमें हाइलाइट सिद्धार्थ और रितेश के बीच की लड़ाई है। रितेश एक बौने खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं और उनका Vfx उम्मीद है कि एक मुख्य आकर्षण होगा। एक्शन, रोमांस, संवाद और मसाला। यह एक पूर्ण वाणिज्यिक पैकेज है ”।

इस अनोखी कास्टिंग से वो बहुत उत्साह है क्योंकि रितेश और सिद्धार्थ आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म एक विलेन (2013) में एक साथ देखे गए थे, जिसे मिलाप ने भी लिखा था। यह फिल्म न केवल रितेश और सिद्धार्थ के बीच आमने-सामने का प्रदर्शन करेगी, बल्कि सिड और तारा के बीच एक सुंदर ताजा रोमांस भी होगा, जो पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं।

दूसरी ओर, दर्शकों को रकुल प्रीत का एक ऐसा किरदार देखने को मिलेगा जिसे हमने हिंदी सिनेमा में इससे पहले कभी नहीं देखा था।मिलाप कहते हैं, हमें स्टोरीबोर्ड्स के साथ रितेश के महीनों के हर शॉट की योजना बनानी थी। प्रत्येक शॉट में 5 अलग-अलग परतों की आवश्यकता होती है। इसलिए प्रभाव में, हमें प्रत्येक शॉट को 5 बार शूट करना पड़ा! प्रक्रिया समय लेने वाली लेकिन रोमांचक थी। बहुत सारे शॉट्स के लिए, रितेश को अपने घुटनों पर चलना पड़ा! वह बहुत अच्छा था और उसने मुझे हर तरह से सपोर्ट किया। ”

निर्माता भूषण कुमार (टी-सीरीज़) कहते हैं, ” मरजावां व्यावसायिक हिंदी सिनेमा है जो दर्शकों का मनोरंजन करेगा, उन्हें प्यार में डालेगा, बहुत सारी कार्रवाई से दिल टूटेगा। फिल्म को वीएफएक्स की जरूरत है, खासकर रितेश के साथ एक बौने की भूमिका निभाने की। हम दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करना चाहते हैं। टीम समय सीमा को हासिल करने के लिए दिन-रात काम कर रही है। कई चर्चाओं के बाद, हमने बाद की तारीख में रिलीज करने और अपने दर्शकों को एक शक्तिशाली फिल्म देने का फैसला किया है। ”