बच्चन परिवार से रिश्ता जोड़ना चाहता है ये हीरो, अभी तो परदे पर आया भी नहीं

Navya Naveli Nanda

मुंबई।  पिछले दिनों एक तस्वीर आई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक लड़के के साथ थीं।  उस लड़के का नाम मीज़ान जाफरी है।  दोनों ने एक दूसरे का ‘सिर्फ दोस्त ‘ कहा था लेकिन अब मीज़ान ने कुछ ऐसा कह दिया है मानो वो बच्चन परिवार से रिश्ता जोड़ना चाहते हैं।  

जावेद जाफरी बेटे मिजान जाफरी बॉलीवुड में फिल्म मलाल से डेब्यू करने वाले हैं और उनकी फिल्म अगले महीने यानि 5 जुलाई को रिलीज़ हो रहे है , जिसमें उनके साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल भी डेब्यू करेंगी।  

View this post on Instagram

Lightly

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

 हाल में मिजान ने एक चैट शो में कहा है कि वो नव्या से शादी करना चाहते हैं। उनसे ये पूछा गया था कि वो किसे मारना चाहेंगे? किससे शादी करना चाहेंगे? और किससे हुकअप करना चाहेंगे? इन सवालों के उन्हें तीन ऑप्शन दिए गए, सारा अली खान, नव्या नवेली और अनन्या पांडे। इस पर मिज़ान ने कहा, वो अन्नया पांडे को मारना चाहेंगे, सारा अली खान के साथ हुक अप करना चाहेंगे और नव्या नवेली के साथ शादी करना चाहेंगे। 

View this post on Instagram

#mine ?

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

View this post on Instagram

??

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

हालांकि नव्या से दोस्ती को लेकर  मीजान ने कहा कि हमारा कोई रिलेशनशिप नहीं है।  हम दोस्त हैं, दोस्ती का भी एक रिश्ता होता है। यह ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड टाइप का डेटिंग रिलेशनशिप नहीं है। सिर्फ हम फिल्म देखने जाते हैं साथ में घूमते हैं इसक मतलब ये नहीं कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।नव्या विदेश में पढ़ती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें अक्सर पार्टियों में देखा जाता है और मीज़ान के साथ भी वो कई बार स्पॉट हो चुकी हैं।