बिग बॉस 13: यौन उत्पीड़न के आरोपी करण ओबरॉय भी ले सकते हैं हिस्सा

Karan Oberio

मुंबई। सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का सीजन इस साल सितम्बर में शुरू होने जा रहा है , अब तक कई नाम सामने आये हैं और अब उनमें हाल ही में यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल गए टीवी एक्टर और सिंगर  करण ओबरॉय का नाम भी शामिल हो गया है।

  खबर है कि  उनको भी कंटेस्टेंट के रूप में अप्रोच किया जा रहा है।  करण पर एक महिला तांत्रिक-हीलर ने रेप और वसूली के आरोप लगाए थे। जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा।  हाल में उन्हें जमानत मिली है।

इस घटना के बाद पूजा बेदी सहित कई सेलेब्स ने करण का साथ दिया और और Mentoo अभियान भी चलाया।  करण ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो भी सलमान  के शो बिग बॉस में जा सकते हैं।  

करण कहते हैं, ‘सिर्फ बिग बॉस ही नहीं, बल्कि कई शो के लिए मुझसे संपर्क किया गया है, जबसे मैं बाहर आया हूं बहुत सारे लोगों ने मुझसे संपर्क किया है। किसी भी शो में जाने को लेकर मेरा मानना है कि मेरी आवाज अब MenToo के लिए कानून में बदलाव लाने के लिए होगी और इसके लिए मुझे जिस भी प्लेटफॉर्म में जाने और अपनी बात कहने का मौका मिलेगा, मैं करूंगा।’


उन्होंने कहा कि  अगर मैं बिग बॉस 13 में गया तो मुझे यह पता है कि मैं किस बात के लिए जा रहा हूं। अगर आप किसी भी सच चीज के लिए संकल्प करते हैं तो आपको कोई बात नहीं हिला सकती, तो बिग बॉस में गया तो वहां अपना मिशन नहीं भूलूंगा, उसी बुलंदी के साथ अपनी बात रखूंगा।’ जेल के अनुभवों पर उनकी यह किताब पूरी होने वाली है, जल्द ही वह इस किताब को भी लॉन्च करेंगे।