Mere Dad Ki Dulhan से वरुण बडोला ने किया अपना सिंगिंग डेब्यू

Mere Dad Ki Dulhan

मुंबई | Mere Dad Ki Dulhan में अपनी भूमिका के लिए 12 किलोग्राम वजन बढ़ाने के बाद, वरुण बडोला अब शो से अपना सिंगिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

अम्बर शर्मा जो की एक खडूस मकान मालिक है और जिनका जीवन उनकी बेटी के इर्द गिर्द घूमता है, अपनी ओन स्क्रीन बेटी के साथ भी काफी अच्छी बोन्डिंग शेयर करते हैं |

एक अभिनेता, निर्देशक, फोटोग्राफर, लेखक, क्रिकेटरके बाद अब वरुण अपने आधिकारिक गायन की शुरुआत मेरे डैड की दुल्हन के साथ करने के लिए तैयार हैं।

हमने उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी राजेश्वरी के साथ धुनों पर गुनगुनाते और कई प्यारे गाने के वीडियो शेयर करते हुए देखा है। एक प्रशिक्षित गायक होने के नाते, वरुण ने कभी भी अपने गायन कौशल को पुश नहीं किया क्योंकि उनके पास कई चीजें थीं जो उन्हें रोके हुए थी |

वरुण बडोला कहते हैं, “अब मेरे चमकने का समय है”, जब उन्हें सूचित किया गया कि उन्हें मेरे डैड की दुल्हन में अंताक्षरी सीक्वेंस के लिए गाना है।

वरुण, जिन्होंने बहुत पहले ही सीक्वेंस के लिए अभ्यास करना शुरू कर दिया था, ने कहा, “जब मुझे बताया गया कि मुझे Mere Dad Ki Dulhan में अंताक्षरी सीक्वेंस के लिए गाना है, तो मुझे बहुत खुशी हुई।

मैं अपने वोकल्स को खोलने और कॉर्ड राइट पर स्ट्राइक करने के लिए हारमोनियम के साथ हर दिन दो घंटे तक एक-डेढ़ हफ्ते का अभ्यास कर रहा हूं। गायन हमेशा से मेरा जुनून रहा है और इसी क्रम के साथ, मैं अपने भीतर के किशोर कुमार को निखार रहा हूं। मैंने अभी फिल्म जब वी मेट से शो में एक सीक्वेंस के लिए आओगे जब तुम साजना गाया है और इसके बाद अंताक्षरी सीक्वेंस पर काम किया जाएगा।

गायन हमेशा से मेरा जुनून रहा है और इसी क्रम के साथ, मैं अपने भीतर के किशोर कुमार को निखार रहा हूं। मैंने अभी फिल्म जब वी मेट से शो में एक सीक्वेंस के लिए आओगे जब तुम साजना गाया है और इसके बाद अंताक्षरी सीक्वेंस पर काम किया जाएगा।