Mere Dad Ki Dulhan : श्वेता तिवारी और वरुण बडोला ने रिक्रियेट किया आइकोनिक सांग जय जय शिव शंकर

Mere Dad Ki Dulhan

मुंबई | श्वेता तिवारी और वरुण बडोला ने Mere Dad Ki Dulhan में गुनीत सिक्का और अम्बर के रूप में अपनी भूमिका के साथ दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। जैसा कि अंबर ने गुनीत के लिए अपनी भावनाओं को महसूस किया है, दर्शक अंबर के दिल में बदलाव को प्यार कर रहे हैं और वर्तमान ट्रैक का पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं।

जब अंबर गुनीत की मां पम्मी को खोजने के लिये गुनीत की मदद करने के लिए आगे बढ़ता है, जो हॉलिडे में खो जाती है, गुनीत अंबर का बिल्कुल अलग पक्ष देखता है ।

वे दोनों पूरे उत्तर प्रदेश और वृंदावन की यात्रा करते हैं, जो गुनीत की मां की तलाश में हैं, जहां वे यूपी के पसंदीदा त्योहार – लट्ठमार होली के उत्सव के बीच फंस जाते हैं। जहाँ उनकी माँ की खोज जारी है वहीं गुनीत और अंबर दोनों भांग खाते हैं और वे बॉलीवुड के क्लासिक गीत – जय जय शिव शंकर पर नाचते नज़र आएंगे।

पहली बार लठ मार होली का अनुभव करते हुए, श्वेता ने कहा, “उत्तर प्रदेश से होने के नाते, होली का त्योहार मेरे लिए कई मायनों में महत्वपूर्ण रहा है, लेकिन फिर भी यह पहली बार था जब मैंने लठमार होली की पारंपरिक महिमा का अनुभव किया और वह भी मेरे डेड की दुल्हन की शूटिंग के दौरान। यह मजेदार था जब हमने प्रसिद्ध गीत जय जय शिव शंकर को रिक्रियेट किया |

Mere Dad Ki Dulhan में गुनीत के रूप में, मुझे और वरुण को नशे में धुत्त होने का अभिनय करना था और मैंने पूरा आनंद लिया। होली वास्तव में एक जीवंत त्योहार है, और बस तुरंत मूड बदलता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारे समारोहों के संस्करण पसंद हैं और वह इसका आनंद लेंगे।