Mere Dad Ki Dulhan : अंजलि के लिए वरुण बडोला बने फोटोग्राफर

Mere Dad Ki Dulhan

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो Mere Dad Ki Dulhan में अपने किरदार के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अंजलि ततारी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

अंजलि का चरित्र उसके पिता अंबर शर्मा (वरुण बडोला) को अपने लिए एक साथी खोजने में मदद करता है।

हाल ही में अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा – “आपके फ्लास उस चीज का एक अनिवार्य हिस्सा है जो आपको जादुई बनाती है ” उन्होंने वरुण बडोला को उनकी एक खूबसूरत तस्वीर क्लिक करने का श्रेय दिया।

अंजलि ने साझा किया, “वरुण सर और मैं घर के पके खाने ,आइसक्रीम और फोटोग्राफी सेशन के द्वारा एक शानदार बांड शेयर करते हैं | मैं एक फोटोहॉलिक हूं और वरुण सर एक बेहतरीन फोटोग्राफर हैं। उन्होंने मेरी कुछ बेहद अद्भुत तस्वीरें क्लिक कीं।”

उन्होंने आगे कहा ” किसी भी समय जब हम शूटिंग नहीं कर रहे हैं और मैं कोई नई ड्रेस ट्राय करती हूँ तो मैं उन्हें अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहती हूँ । उनका हर क्लिक इतना गहरा होता है कि एक कहानी कहता है | वह एक महान निर्देशक होने के साथ-साथ कैमरा एंगल को भी अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने मेरे डैड की दुल्हन के कुछ एपिसोड भी निर्देशित किए हैं। ”

शो के आगामी ट्रैक में दर्शकों को निया और अंबर के बीच एक मजेदार बांड दिखाई देगा क्योंकि निया पहले ही एक डेटिंग ऐप में एम्बर की प्रोफ़ाइल बना चुकी हैं। अंबर और गुनीत (श्वेता तिवारी) दोनों एक-दूसरे की पहचान जाने बिना एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देते हैं।

देखते रहिये Mere Dad Ki Dulhan हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर |