पाकिस्तान जा कर गाने वाले मीका सिंह ने मांगी माफ़ी , बैन से बचे

mika singh

मुंबई।  पाकिस्तान के अरबपति कारोबारी अदनान असद की बेटी की शादी में जा कर गाने वाले  मीका सिंह पिछले कुछ दिनों देश के लोगों के निशाने पर थे। उनके भारत में काम करने पर खतरा था लेकिन अब उन्होंने इस बात के लिए माफ़ी मांग ली है।

 
द फेडरेशन ऑफ़  वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज एशोसिएशन ने मीका सिंह को देश माफी मांगने और ऐसा ना करने पर फेडरेशन द्वारा प्रतिबंध लगाने की चेतावनी दी थी। आज मीका सिंह फेडरेशन के मुंबई में अंधेरी स्थित कार्यालय पहुंचे और मीडिया के भारी जमावड़े और फेडरेशन के पदाधिकारियों की मौजूदगी में माफी मांगी और कहा कि आगे से ये गलती नहीं होगी। जम्मू काश्मीर में अनुच्छेद 370  हटाए जाने के बाद बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्मेंस दी थी जिस पर खूब विवाद हुआ। 


 आज मीका सिंह ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने गलती की है तो देश से माफी मांगता हूं।  मीका के अनुसार- ‘मेरा पाकिस्तान जाना और अनुच्छेद 370 का होना केवल संयोग था। अगर मैंने गलत किया है तो मैं फेडरेशन और पूरे देश से माफी मांगता हूं।’

इस अवसर पर फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाईज केप्रेसिडेंट बी.एन. तिवारी, इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पंडित , फेडरेशन के जनरल  सेक्रेटरी अशोक दुबे, फेडरेशन केट्रेजरार  गंगेश्वर श्रीवास्तव (संजू), सिनियर वाईस प्रेसिडेंट फिरोज खान(राजाभाई), वाईस प्रेसिडेंट संगम  उपाध्याय, ज्वाईंट सेक्रेटरी स्टेनली डिसोजा, ज्वाईंट सेक्रेटरी राजेन्द्र सिंह, ज्वाईंट ट्रेजरार नदीम खान, मुख्य सलाहकार शरद शेलार,  राकेश मौर्यासहित अन्य यूनियनों के लोग भी मौजूद थे।

मीका सिंह के माफी मांगने के बाद फेडरेशन के प्रेसिंडेंट बी.एन तिवारी ने मीका सिंह से प्रतिबंध नहीं लगाने की घोषणा की और कहा कि मीका सिंह ने चुंकी खुद फेडरेशन के कार्यालय में आकर के अपनी गलती मीडिया के सामने स्वीकार किया और माफी मांगी इसलिये उनके पक्ष को सुनने के बाद फेडरेशन के पदाधिकारियों की बैठक में यह तय हुआ कि उन पर किसी तरह का प्रतिबंध  नहीं लगाया जायेगा।