अभिनेता Mohit Baghel का 26 साल की उम्र में कैंसर के कारण हुआ निधन

Mohit Baghel

मुंबई | सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के सह-कलाकार Mohit Baghel का 26 वर्ष की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया|

उनकी मौत की खबर पर शोक जताते हुए ‘ड्रीम गर्ल’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने हिंदी में ट्वीट किया, “मोहित, मेरे भाई, तुझे क्या जल्दी थी? मैंने तुम्हें बताया था कि पूरी इंडस्ट्री तुम्हारे लिए रुक गई है, कृपया जल्दी ठीक हो जाओ और वापस आओ। हर कोई आपके वापस आने के बाद ही काम फिर से शुरू करेगा । आप बहुत अच्छा काम करते हैं, इसीलिए मैं अपनी अगली फिल्म के सेट पर आपका इंतजार करूंगा। और आपको आना ही चाहिए … ओम साईं राम … RIP #cancer। “

मोहित बघेल का जन्म 7 जून 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो “छोटे मियां” से की थी। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म “जबरिया जोड़ी” में भी नज़र आ चुके हैं।

उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक और फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। वह आगामी फिल्म “बंटी और बबली 2” के कलाकारों का भी हिस्सा थे।

बघेल के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट किया, “सबसे अच्छे लोगों में से एक के साथ काम करने के लिए। खुश, सकारात्मक और हमेशा प्रेरित। लव यू मोहित। RIP ?? #JabariyaJodi।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने साझा किया: “वास्तव में यह खबर सुनकर स्तब्ध हूँ । मोहित एक युवा, खुशमिजाज, मजाकिया और प्रतिभाशाली व्यक्ति था। हमने अभी एक साथ पूरी फिल्म की शूटिंग की है! उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थना।” अभिनेता Mohit Baghel पिछले साल दिसंबर से कैंसर से जूझ रहे थे और मथुरा में उनका इलाज चल रहा था।