Man vs Wild:आज रात दिखेगा नरेंद्र मोदी का Discovery अवतार

man vs wild

मुंबई।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय खबरों में हैं वो भी डिस्कवरी चैनल के एक शो में नज़र आने को लेकर। आज 12 अगस्त रात को डिस्कवरी चैनल के पॉपुलर टीवी शो ‘मैन Vs वाइल्ड’ के एक खास एपिसोड में भारत के प्रधानमंत्री दिखेंगे।

 ‘मैन Vs वाइल्ड’ के एक खास एपिसोड है जिसे जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया है। यह प्रोग्राम 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर रात 9 बजे ऑन एयर  किया जाएगा। इस एपिसोड को दुनिया भर के 180 देशों में दिखाया जाएगा। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर इस एपिसोड का टीज़र पोस्ट किया था।  हालांकि नरेंद्र मोदी से पहले, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी डिस्कवरी के इस शो में नज़र आये थे।  

गौरतलब है कि यह  पॉपुलर टीवी शो एनिमल्स की सेफ्टी और एनवायरमेंट चेंजेस के बारे में अवेयरनेस फैलाता है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर इस टीजर को शेयर करते हुए बियर ग्रिल्स को धन्यवाद कहा।  उन्होंने  ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत जहां आप हरे भरे जंगल, खूबसूरत पहाड़, नदियां और वाइल्ड लाइफ देख सकते हैं। इस कार्यक्रम को देखकर आपका भारत आने का मन करेगा। भारत आने के लिए आपके शुक्रिया बियर” 

उन्होंने आगे लिखा,   ‘सालों से मैं प्रकृति के बीच पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं। इनका मेरे जीवन पर स्थायी प्रभाव है। इसलिए मुझे राजनीति से इतर जीवन पर ध्यान केंद्रित करने वाले एक विशेष कार्यक्रम के बारे में पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में।’

नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘मेरे लिए यह शो विश्व भारत की समृद्ध पर्यावरण विरासत और पर्यावरण संरक्षण के महत्व और प्रकृति के साथ सद्भाव में रहने के लिए प्रदर्शन करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। यह एकबार फिर से जंगल में समय बिताने का एक शानदार अनुभव था।’