Naagin 4 : अनीता हसनंदानी ने नागिन विशाखा के रूप में की वापसी , प्रोमो आउट

Naagin 4

मुंबई | नागिन 3 एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन के साथ समाप्त हुआ था ,जिसमे अनीता हसनंदानी, जिन्होंने नागिन विशाखा उर्फ ​​विश् का किरदार निभाया था, वह अंत में विलन निकली थी । अब, वह विलन विशाखा नागिन में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और Naagin 4 : भाग्य का जहरीला खेल के साथ फिर से दर्शकों का मनोरजन करने के लिये वापसी कर रही हैं ।

निर्माताओं ने विश् की वापसी को चिह्नित करते हुए प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में जैसमीन को दिखाया गया है, जो नयनतारा की भूमिका निभाती है, उनकी हत्या हो चुकी है और वह चट्टान से गिर जाती हैं |

हालांकि, वह बच जाती है और विशाखा में नागिन में बदल जाती है , इसका क्या मतलब है, क्या यह विशाखा थी, जो अब तक नयनतारा बनी हुई थी? सीज़न 3 के अंत में, यह पता चला था कि विशाखा नागमणि के पीछे थी और पहले उसने बेला की सबसे अच्छी दोस्त के रूप में खुद को दिखाया था |

अभिनेत्री ने पहले बताया था, “इस बार, मैं अपनी नागिन पोशाक के साथ चमड़े के ब्लाउज पहनूंगी। इस चरित्र के लिए तैयार होने में लगभग दो घंटे लगते हैं, जो सामाजिक नाटकों के लिए तैयार होने में लगने वाले समय से अधिक है। ”

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अनीता ने बताया कि “ मैं Naagin 4 में प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रही हूँ और मेरे चरित्र में कई शेड्स हैं। मैंने हमेशा नकारात्मक भूमिकाएं निभाने का आनंद लिया है। ”