Naagin 4 : अनीता हसनंदानी फिर से बनेंगी नागिन

Naagin 4

मुंबई | नागिन के पिछले संस्करण में विश का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनीता हसनंदानी मौजूदा सीज़न Naagin 4 में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी।

इस बारे ,में बात करते हुए अनीता ने बताया कि , “अलौकिक शैली ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है। आपके आस-पास के अधिकांश लोग कह सकते हैं कि यह शैली उन्हें उत्साहित नहीं करती है, लेकिन मेरे परिवार में, हर कोई शो देखता है। “

“अपनी इस यात्रा के दौरान, मैं बहुत से लोगों से मिली हूँ , विशेष रूप से बच्चों से, जो इस तरह के शो को देखने में आनंद लेते हैं जो सांप और अलौकिक तत्वों के इर्द-गिर्द घूमते हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इस कांसेप्ट से थक सकती हूँ । “

अनीता शो के लिए एक नया लुक देंगी।उन्होंने बताया “इस बार मैं अपनी नागिन पोशाक के साथ लेदर के ब्लाउज पहनूंगी। इस चरित्र के लिए तैयार होने में लगभग दो घंटे लगते हैं, जो सामाजिक नाटकों के लिए तैयार होने में लगने वाले समय से अधिक है। ”

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, “ Naagin 4 में मैं प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रही हूँ और मेरे चरित्र में कई शेड्स हैं। मैंने हमेशा नकारात्मक भूमिकाएं निभाने का आनंद लिया है। ”