Naagin 4 : संजय गगनानी बनेंगे शो का हिस्सा

Naagin 4

मुंबई | अभिनेता संजय गगनानी, जो ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी मल्होत्रा ​​की भूमिका निभा रहे हैं, को Naagin 4 में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए रोलअप किया गया है।

वह कहते हैं, “मुझे अभी तक अपने चरित्र के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे बताया गया है कि मैं ‘कुंडली भाग्य’ में जो कर रहा हूं, उसका ठीक उल्टा है। मुझे पता है कि मेरा किरदार एक सरप्राइज पैकेज होगा। ”

वह कहते हैं, “मैं ‘कुंडली भाग्य’ में विलन की भूमिका निभाता हूँ । मैं मूल रूप से दैनिक सोप में कैमियो के लिए कास्ट किया गया था, लेकिन निर्माताओं ने मेरे भाग को खींचने के लिए मेरी प्रतिभा पर भरोसा किया और इसे एक मुख्य चरित्र में बदल दिया।

शो में शामिल हुए मुझे ढाई साल हो चुके हैं। अब, निर्माताओं पर भरोसा करने की मेरी बारी है; मुझे यकीन है कि वे जो भी करेंगे मेरे भले के लिए करेंगे। ”

उनसे दो शो की जुगलबंदी के बारे में पूछें जाने पर उन्होंने कहा “सौभाग्य से, मैं एक महीने से कुंडली भाग्य की शूटिंग नहीं कर रहा हूं। इसलिए, मैं ‘नागिन’ पर अपनी सारी ऊर्जा केंद्रित कर सकता हूं।

हालांकि, मेरे चरित्र – पृथ्वी के एक सप्ताह के समय में लौटने की उम्मीद है और जब मुझे दो शो को संतुलित करने की आवश्यकता होगी। मुझे दिन-रात शूटिंग की शिकायत नहीं है। कुंडली भाग्य और Naagin 4 के जरिये दो अलग-अलग शैलियों का अनुभव मुझे मिलेगा | ”