Nach Baliye 9: टीवी इतिहास में पहली बार डांस शो में लाइ डिटेक्‍टर टेस्‍ट !

nach baliye 9 a

मुंबई। आमतौर पर अपराधियों से सच उगलवाने के लिए जांच एजेंसियां उन्हें झूठ पकड़ने वाली मशीन के सामने बिठाती हैं लेकिन भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार लाइ डिटेक्‍टर टेस्‍ट का इस्तेमाल किया गया जो  डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 के आगामी एपिसोड में दिखाई देगा ।

‘नच बलिये’ 9 के आगामी एपिसोड में दर्शकों को बहुत ही शानदार अनुभव मिलने वाला है, क्‍योंकि इस बार न्‍यूज़ एंकर दिबांग कुछ प्रतियोगियों के साथ लाइ डिटेक्‍टर का यह मजेदार सेगमेंट करेंगे। 

इस दौरान पूर्व कपल अली गोनी और नताशा स्‍टेनकोविक ने अपने पहले सेशन में माना कि वे अब भी एक-दूसरे के लिये खिंचाव महसूस करते हैं, जिससे सबके चेहरे मुस्‍कुराहट से खिल गये। जब अली से पूछा गया कि क्‍या वह किसी के साथ सच्‍चे रिश्‍ते में थे, उन्‍होंने इस बात से इनकार कर दिया और मशीन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी। नताशा ने भी इस बात को माना कि वह अली के साथ अपने रिश्‍ते को तीसरा मौका नहीं देना चाहतीं और वे दोस्‍त की तरह ही अच्‍छे हैं। 

अगली जोड़ी थी विशाल और मधुरिमा की, जो हाल ही में कई सारी वजहों से खबरों में बनी रही। जब दिबांग ने मधुरिमा से पूछा कि क्‍या वह विशाल को उकसाती हैं तो उन्‍होंने इनकार कर दिया और उनका झूठ पकड़ा गया। उन्‍होंने तुरंत ही यह बात मान ली कि मैंने यह इस शो के लिये नहीं किया, लेकिन एक लड़की होने के नाते मुझे अच्‍छा लगता है जब लोगों का ध्‍यान मेरी तरफ होता है। काफी सारी लड़ाइयां और बहस के बावजूद यह जोड़ी अपनी परफॉर्मेंस से सबको लुभाने और हर किसी को हैरान करने में पीछे नहीं रही है। विशाल सिंह ने माना कि उनके रिश्‍ते के मौजूदा हालात के बावजूद उनके मन में मधुरिमा के लिये भावनाएं हैं। 

इतने सारे गहरे खुलासे के बाद, बारी थी सबसे प्‍यारी जोड़ी प्रिंस और युविका की, जहां प्रिंस ने बताया कि उनके बीच आज तक कभी लड़ाई नहीं हुई। और वह युविका का फोन कभी भी चेक ना करके उनकी प्राइवेसी का ध्‍यान रखते हैं। तो क्‍या वह जोडि़यों के लिये प्रेरणा की तरह हैं?