नमिता लाल को बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

namita lal 1

मुंबई। शोएब निकश शाह की फिल्म ऑक्सीजन की लीड एक्ट्रेस नमिता लाल को इस साल बोस्टन में भारतीय फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है।यहाँ फिल्म की पहली स्क्रीनिंग थी जो हाउसफुल गई और इसका प्रश्नोत्तर सत्र भी एक घंटे से अधिक समय तक चला।

बोस्टन में विश्व प्रीमियर में भाग लेने वाली टीम के करीबी दोस्तों और परिवार के अनुसार, दर्शकों को विषय और समग्र प्रदर्शन पसंद आया। अभिनेत्री नमिता लाल इस विशाल खिताब को पाकर बहुत प्रसन्न और सम्मानित हुईं। वह वर्तमान में कई अन्य परियोजनाओं में व्यस्त है इसलिए स्क्रीनिंग और पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो सकी। जब वह खबर मिली तो वह सिंगापुर में थी।

उन्होंने कहा “मुझे इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि मैं यह पुरस्कार जीत सकती हूं क्योंकि हमने फिल्म को अंतिम समय में बोस्टन भेजा था।”फिल्म के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, “फिल्म की शूटिंग एक दुर्लभ स्थान पर की गई थी, जो नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास जम्मू और कश्मीर का वन क्षेत्र था और यूनिट में एकमात्र महिला थी और एक गैर-स्थानीय व्यक्ति वह जगह, फिर भी उस क्षेत्र में रखना चुनौतीपूर्ण था क्योंकि फिल्म में बहुत सारे स्थानीय लोग और बच्चे थे, जो इस क्षेत्र से परिचित थे, लेकिन मैं निर्देशक और टीम का बहुत आभारी हूं, जिसने मुझे सहज बनाया वातावरण। यह स्थानीय लोगों के साथ शूट करने का एक अद्भुत अनुभव था ।

नमिता लाल कहती हैं, “मुझे लगता है कि अमेरिका के सबसे बड़े और सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक सम्मानित और सम्मानित महसूस हो रहा है। यह मुख्य भूमिका में मेरी पहली फिल्म है, जो एक मुश्किल थी क्योंकि यह थोड़ा विवादास्पद थी क्योंकि मैं मुख्य नायक को चुनौती देने के लिए अपने अंतर-धर्म और ईमानदारी के दावे पर चुनौती देती हूं और उसे अन्यथा सोचने के लिए राजी करती हूं। यह वास्तव में मेरी उम्मीदों से परे था। ”फिल्म समारोह में नमिता लाल के करीबी दोस्त प्रदीप मनसुखानी और रश्मि मनसुखानी ने भाग लिया।