Neeta Ambani के हैंडबैग की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे, 240 हीरे जड़े हैं

neeta ambani

मुंबई।  भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी सोशल वर्क से लेकर खेल के मैदान में अक्सर देखीं जाती हैं लेकिन शौक के मामले में भी वो सबसे आगे हैं।  इन दिनों उनका एक हैंडबैग काफी चर्चा में है और बताया जा रहा है कि उसकी कीमत करीब दो करोड़ 60 लाख रूपये है। 
हाल ही में आई एक तस्वीर के बाद इस बैग की कीमत का खुलासा हुआ है। इस फोटो में नीता अंबानी के हाथ में जो बैग है वो Hermès Himalaya Birkin बैग है जिसमें 240 हीरे जड़े हैं और कीमत  2.6 करोड़ बताई जा रही है।

वैसे इस तस्वीर में नीता के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी हैं लेकिन यकीन है कि दाम सुनने  के बाद आपकी नज़रें इस बैग से हटेंगी नहीं।  क्रिस्टिस डॉट कॉम के मुताबिक इस बैग में 18 कैरेट गोल्ड के हार्डवेयर पर 240 हीरे लगे हैं।

  2017 में इसी तरह का सफेद हिमालय क्रोकोडाइल डायमंड स्टाइल बैग नीलामी में 3,79,261 डॉलर में बिका था। यह बैग नाइल क्रोकोडाइल की खाल से बनाया जाता है।  मशहूर एक्टर और सिंगर जेन बिर्किन के नाम पर इसका नाम रखा गया है। नीता अंबानी, फ़िल्मी दुनिया में काफी दिलचस्पी रखती हैं और घर में जब भी कोई फंग्शन होता है तो वो खुलकर फ़िल्मी गानों पर परफॉर्म भी करती हैं।