नेहा कक्क़ड का नया गाना ‘जिनके लिए’ हुआ रिलीज़

neha kakkar

मुंबई। भारत में हाल ही में एक सर्वेक्षण से पता चला है कि नेहा कक्कड ने अपने सभी समकालीनों को मीलों पीछे छोड़ दिया है और आज देश में सबसे लोकप्रिय गायिका हैं।दिव्या खोसला कुमार अभिनीत उनका आखिरी बड़ी संगीत एकल याद पिया की आने लागी पहले ही यूट्यूब पर 235 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

अब उन्होंने भूषण कुमार की टी-सीरीज के लिए एक और संगीत वीडियो के साथ वापस आ गई है। इसका नाम जिनके लिए है। यह दिल को लुभाने वाला नंबर है जिसमें उनके साथ संगीतकार और गीतकार जानी भी हैं। गीत एल्बम जानी वे से है, जिसमें हिट ट्रैक भी शामिल है।

इस गीत में नेहा और जानी को एक विवाहित जोड़े की भूमिका में दिखाया गया है, जिसका जीवन एक स्थिति के कारण कई बार गुज़रा। वास्तव में, अपने हिस्से के साथ न्याय करने के लिए, नेहा फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी तरह से शांत हो गई थी। गायिका को मानसिक रूप से खुद को तैयार करना था और अपनी आंतरिक कमजोरियों और भावनाओं में टैप करना था।

एक दृश्य था जहाँ वीडियो की शूटिंग के दौरान नेहा को रोना था और वो वैसा ही कर गईं नेहा मुस्कुराती है और साझा करती है, “मुझे उस दृश्य के साथ न्याय करने के लिए अपने कुछ अनुभवों पर टैप करना पड़ा जहां मैं टूट जाती हूं”। नेहा के विपरीत, जिन्होंने अतीत में कई संगीत वीडियो शूट किए हैं, यह जानी के लिए पहली बार है।

नेहा बेहद सहायक थीं और उन्होंने जानी की पूरी मदद की। जानी के बारे में बात करते हुए, नेहा कहती है, “मुझे उसे सिखाने या मार्गदर्शन करने की ज़रूरत नहीं थी। उसने एक पेशेवर की तरह काम किया। मैंने हमेशा जानी के काम की प्रशंसा की है। मैं कहती हूँ कि वह हमारी पीढ़ी का गुलज़ार है। वह शानदार गाने बनाता है। संदेह। उनके सभी प्रशंसक उन्हें इस नए अवतार में देखकर आश्चर्यचकित और खुश होंगे।

दो दिवसीय गीत की शूटिंग के दौरान उनके शानदार प्रदर्शन के बाद जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, पूरे फिल्म चालक दल ने आगे बढ़कर नेहा को बधाई दी। टी-सीरीज़ के हेड होन भूषण कुमार कहते हैं, “नेहा कक्कड़ हमारी सर्वश्रेष्ठ टी-सीरीज़ कलाकारों में से एक हैं। हमें उनकी उपलब्धियों पर बेहद गर्व है।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित, नेहा कक्कड द्वारा गाया गया। गाना जानी ने लिखा और संगीत दिया है, बी प्राक के संगीत के साथ। अरविंद खैरा ने वीडियो का निर्देशन किया है, जो अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर है।