नताशा संग नोरा फतेही ने ‘नच बलिये 9’ के स्टेज पर लगाईं ऐसी आग

nach baliye 9

मुंबई।  नताशा स्‍टानकोविओक, ‘नच बलिये’ सीजन 9 की उन आधी जोडि़यों में से एक हैं, जिन्‍होंने इस डांस शो के शानदार प्रीमियर पर अपनी खूबसूरती और अपनी कमाल के स्‍टेप्‍स से अपने फैन्‍स का दिल जीत लिया। जब उन्‍होंने इस शो में जज के तौर पर सिंगर्स बादशाह और तुलसी कुमार के साथ शिरकत करने पहुंचीं नोरा फतेही के साथ बैले डांस किया तो उन्‍होंने साबित कर दिया कि वह ‘बंदूक’ की गोली की तरह तेज़ हैं। 

फिल्म बाटला हाउस के लिए नए सिरे से बनाये गए गाने  ‘साकी साकी’ पर अपने डांस मूव्‍स से हर किसी को दीवाना बनाने के बाद यह तय हो गया था कि इस गाने पर नोरा फतेही के मूव्‍स एक बार फिर हलचल मचायेंगे। उन्‍होंने ‘नच बलिये’ में हिस्‍सा लेने आयीं, अपनी सबसे अच्‍छी दोस्‍त नताशा स्‍टानकोविओक के साथ इस गाने पर बैले डांस करके धूम मचा दी। इन दोनों ने अपने डांस से मंच पर आग लगा दी। 

यह डांस और साथ-साथ होना इन दोनों दोस्‍तों नताशा स्‍टानकोविओक और नोरा फतेही के लिये काफी मायने रखता है। इसकी वजह है कि ये दोनों मॉडलिंग इंडस्‍ट्री में एक साथ आयीं और एक साथ ही अपने कॅरियर की शुरुआत की। यह डांस इन दोनों के लंबे अरसे के बाद उनके मिलने का एक प्रतीक था, उनकी इस दोस्‍ती से लोगों को प्रेरणा मिलती है। वे दोनों इसी तरह दर्शकों को लुभाती रहेंगी। इन पक्‍की सहेलियों का यह बैले डांस सबके लिये मनोहारी था। 

‘नच बलिये’ 9  में पांच एक्‍स कपल और पांच मौजूदा कपल के अनूठे कॉन्‍सेप्‍ट के साथ जोडि़यों को अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देखने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्‍हें 50 लाख रुपये का नकद पुरस्‍कार और यह प्रतिष्ठित खिताब जीतने की कोशिश करते हुए देख पायेंगे। ‘नच बलिये’ के इस नये सीजन को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे स्‍टारप्‍लस पर किया जाता है।  ‘नच बलिये’ का यह एपिसोड  4 अगस्‍त को दिखाया जायगा।