नुसरत भरुचा जेंट्स टॉयलट में घुस गईं,और फिर…

nushrat bharucha

मुंबई।  प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी की ग्लैमरस हीरोइन नुसरत भरुचा एक बार एक जेंट्स टॉयलट में घुस गई थीं लेकिन समय रहते बाहर निकल आई और शर्मिंदगी से बच गईं।  


नुसरत जल्द ही आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नज़र आएँगी। आजकल वो इसके प्रमोशन में जुटी हैं।  इस दौरान एक बातचीत में जब उनसे पूछा गया  कि जिस तरह फिल्म में आयुष्मान लड़की बनकर लोगों से बात कर रहे हैं, उसी तरह कुछ उल्टा-पुल्टा एक्सपीरियंस आपको हुआ है? इस पर नुसरत ने बताया कि एक बार वह गलती से जेन्ट्स टॉयलेट में घुस गई थीं।

nushrat bharucha 2

नुसरत ने कहा ”मैं गलती से जेन्ट्स टॉयलेट में चली गई. लेकिन शुक्र है कि अंदर कोई नहीं था।  मैं तुरंत भाग कर बाहर आ गई।  अच्छी बात ये रही कि ना ही कोई अंदर था और ना ही उस वक्त कोई अंदर आया।  तो मैं शर्मिंदा होने से बच गई। ”


नुसरत के मुताबिक आजकल टॉयलेट्स पर लेडीज़ और जेंट्स लिखने की बजाय चित्र बना दिए जाते हैं जिससे  ज्यादा कनफ्यूजिंग हो जाता है। कई बार ताश के पत्ते या किसी और क्रिएटिव अंदाज में मेन्स और वुमेन्स लिखना लोगों पर भारी पड़ जाता है.
नुसरत की ड्रीम गर्ल आजकल चर्चा में है।  इस फिल्म में आयुष्मान का किरदार एक ऐसे लड़के का है जो नौकरी के लिए लड़की की आवाज में बात करने को तैयार हो जाता है. कॉल सेंटर में नौकरी तो मिल जाती है साथ ही ‘पूजा’ नाम मिल जाता है जिसके बाद सभी उसके दीवाने हो जाते हैं।  ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है।