Happy Birthday Sonu Sood : अभिनेता अपने जन्मदिन के अवसर पर देश भर में आयोजित करेंगे मुफ्त चिकित्सा शिविर

Sonu Sood

मुंबई |बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood कोरोनावायरस महामारी के दौरान प्रवासी श्रमिकों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बसों की व्यवस्था करने से लेकर, केरल की महिलाओं के लिए टोल फ्री नंबर शुरू करने तक, सोनू निश्चित रूप से संकट के समय एक महानायक के रूप में उभरे है। अब अभिनेता ने अपने जन्मदिन के जश्न को लोगों की मदद करने के लिए एक और अवसर में बदल लिया  है।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि अपने जन्मदिन के अवसर पर,उन्होंने देश भर में चिकित्सा शिविर आयोजित करने की योजना बनाई है। अभिनेता उम्मीद कर रहे है कि पहल में 50,000 के करीब लोग भाग लेंगे। सोनू सूद कथित तौर पर ग्राम पंचायतों, मुखियाओं के साथ समन्वय कर रहे हैं ताकि सोशल डिसटेंसिंग के मानदंडों को ध्यान में रखते हुए शिविर आयोजित जा सके।

सोनू ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा के कई डॉक्टरों के संपर्क में हैं, जहां वे कैंप आयोजित करेंगे जहाँ लोग फ्री में अपनी जांच करवा सकते हैं। सोनू सूद 30 जुलाई को 47 साल के हो जाएंगे और इस विशेष दिन को वह इस विशेष कार्य के साथ मनाने जा रहे हैं |

हाल ही में सोनू ने एक तकनीकी विशेषज्ञ की मदद की, जिसने महामारी के कारण अपनी नौकरी खो दी थी। सिल्वर स्क्रीन से परे, सोनू सूद वास्तविक जीवन के नायक के रूप में उभरे हैं।COVID-19 महामारी के बीच प्रवासियों की मदद के लिए अपने काम के लिए राष्ट्रीय सुर्खियों में आने वाले अभिनेता Sonu Sood कोरोनोवायरस के दौरान प्रवासियों के साथ अपने अनुभव के बारे में एक किताब लिखेंगे।

उनकी लिखी यह पहली पुस्तक, उन भावनात्मक और चुनौतीपूर्ण यात्राओं का विवरण सांझा करेगी ,जिसमें अभिनेता ने लोगों की मदद की।बुधवार को एक प्रकाशन ने घोषणा की कि इस बुक को इस साल के अंत में लांच किया जाएगा ।

हालाँकि कई बॉलीवुड हस्तियों ने आकर कोरोनोवायरस महामारी से प्रभावित लोगों को अपना समर्थन दिया, लेकिन Akshay Kumar और Sonu Sood का योगदान असाधारण रहा है।