Pal Pal Dil Ke Paas Song: करन-सहर के रोमांटिक पल

pal pal dil ke paas

मुंबई। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करन देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास का नया गाना जारी किया गया है । इस गाने का नाम हो जा आवारा है ।यह गीत एक साहसी यात्रा पर गए करण और सहर बम्बा की मुक्त आत्मा का जश्न है।

गाने में करण और सहर की ताज़ा केमिस्ट्री दिख रही है। इस गाने को काजा, तबो, स्पीति वैली और खैबर के खूबसूरत स्थानों पर फिल्माया गया है जो इस गीत को दर्शकों के लिए मनोरम बनाते हैं।यह मजेदार और साहसिक गीत ऐश किंग और मोनाली ठाकुर द्वारा गाया गया है और इसे सिद्धार्थ और गरिमा द्वारा लिखा गया है और तनिष्क बागची द्वारा संगीतबद्ध किया गया है।

युवा जोड़ी की विशेषता वाला गीत निश्चित रूप से हर किसी को एक एड्रेनालाईन रश देगा, क्योंकि युवा जोड़ी गीत में रोमांच के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर देगी, जिसमें रैपलिंग, ज़िप लाइनिंग और रिवर क्रॉसिंग शामिल हैं।निर्देशक सनी देओल कहते हैं, “यह गीत बहुत ताजगी देता है और इन दोनों युवाओं के बीच की केमिस्ट्री को प्रदर्शित करता है। हमने बहुत सारे खूबसूरत स्थानों पर शूटिंग की है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।”

करण के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “हमारे पास गाने की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय था। शूटिंग के दौरान, हमने कई तरह के साहसिक खेल रैंपलिंग से लेकर जिप लाइनिंग तक रिवर क्रॉसिंग तक किए। हालाँकि यह शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण था।सहर के मुताबिक “हमने गाने के लिए बहुत सारे अनछुए स्थानों पर शूटिंग की और अपने आप हो गए जो इस गीत की शूटिंग के बारे में सबसे अच्छी बात थी। गीत के लिए शूटिंग मेरे लिए काफी यादगार अनुभव था।”

सनी देओल द्वारा निर्देशित ज़ी स्टूडियो और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, पल पल दिल के पास 20 सितंबर, 2019 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।