Pal Pal Dil Ke Paas Teaser: धर्मेद्र की तीसरी पीढ़ी की रोमांटिक झलक

pal pal dil ke paas

मुंबई।  धर्मेद्र इस फ़िल्मी दुनिया में बिना किसी गॉडफादर के आये थे लेकिन उन्होंने अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी और बेटी एशा देओल को फिल्मों में लाया। अब देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कदम रखने को है। सनी के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas) का टीज़र जारी कर दिया गया है।  

ये फिल्म अब 19 जुलाई को नहीं बल्कि 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी।धर्मेंद्र की होम प्रोडक्शन कंपनी के माध्यम से ही कभी सनी देओल और बॉबी देओल लांच हुए थे। अब बारी सनी के बेटे करण देओल की लांचिंग की है जिसके लेकर सनी देओल बहुत एक्साइटेड भी हैं। सनी ही उन्हें फिल्म पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas ) फिल्म से लांच कर रहे हैं।

फिल्म पल पल दिल के पास में एडवेंचरज़ लव स्टोरी देखने को मिलेगी। यह सनी देओल द्वारा डायरेक्ट की जा रही तीसरी फिल्म है। फिल्म में करण देओल के साथ सहर बम्बा के भी डेब्यू होगा।  करण की इस रोमांटिक एक्शन का नाम भी किसी ‘अपने’ से ही लिया गया है। फिल्म का नाम ‘ पल पल दिल के पास ‘ रखा गया है जो कि धर्मेन्द्र की फिल्म ‘ ब्लैकमेल’ का एक सुपरहिट गाना है। 

sar bmb

कौन है सहर बम्बा 

मुंबई के जय हिंद कॉलेज से टूरिज्म का कोर्स करने वाली सहर अपने पिता का बिज़नेस संभालना चाहती थीं लेकिन बॉम्बे टाइम्स फ्रैश फेस प्रतियोगिता में वो चुनी गईं और इसी दौरान पल पल दिल के पास फिल्म की कास्ट के लिए ऑडिशन हुआ। इसमें 400 लड़कियों को पछाड़ कर फरवरी 2017 को सहर का चयन हुआ।

सहर ने बचपन से कोई एक्टिंग की ट्रेनिंग नहीं ली है । स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में ही भाग लिया है । डांस में माहिर सहर अपनी मां शिल्पा को अपना दोस्त मानती हैं।सहर के पिता सुनील बांबा और माता शिल्पा हैं। दसवीं तक की शिक्षा लॉरेटो कान्वेंट स्कूल ताराहाल से वर्ष 2014 में पूरी की। सहर के पंसदीदा हीरो सलमान खान और वरुण धवन हैं, जबकि हीरोइन प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हैं।