तारक मेहता…को मिल गई नई सोनू, देखिये तस्वीरें

palak sidhwani

मुंबई।  टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लीड एक्टर दिशा वकानी एक साल से इस शो से गायब हैं। उनके आने की कोई खबर नहीं है। इस बीच इसी शो में सोनू का किरदार निभाने वाली दो कलाकारों को भी रिप्लेस करना पड़ा है।  लेकिन शो को नई सोनू मिल गई है। 

शो में मास्टर भिड़े की बेटी सोनालिका यानि सोनू की वापसी होने वाली है। करीब 6 महीने बाद सोनू वापसी करेगी। इस बार सोनू के रोल में पलक सिधवानी को चुना गया है। इन दिनों का ट्रैक भी उनकी वापसी को लेकर चल रहा है और अगले हफ्ते उनका चेहरा रिवील किया जाएगा। पलक सिधवानी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।  

palak sidhwani

पलक सोनू की भूमिका पाकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा है कि ‘मैं दुनिया के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टीवी धारावाहिक का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं  असित सर की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और इस रोल के लिए चुना। इस शो को मैंने बड़े होते हुए देखा है। इस शो ने मुझे सालों हंसाया है। अब मैं भी लोगों को हंसाने में योगदान देने जा रही हूं, इस भावना को मैं शब्दों में पिरो नहीं सकती। गोकुलधाम सोसाइटी के अन्य लोगों की तरह टप्पू सेना के साथ सोनू चरित्र को बेहतर करने की मेरी हर संभव कोशिश होगी।’


इस शो ने हाल ही में 11 साल पूरे किए हैं। पिछले 20 अगस्त को को इस शो के 2800 एपिसोड पूरे हो गए हैं। जब ये शो शुरू हुआ था तब झील मेहता सोनू का रोल निभाती थीं। उन्होंने छह साल तक शो में रोल किया।  वो चली गईं तो निधि भानुशाली को ये रोल मिला।

लेकिन पिछले दिनों निधि ने कहा कि वह अपनी पढ़ाई पर सारा ध्यान देना चाहती हैं और वो पढ़ाई पूरी करने के लिए शो से हट रही हैं। निधि मुंबई के मीठी बाई कॉलेज में पढ़ती हैं और उन्हें लग रहा था कि वो शो में काम करने की वजह से पढ़ाई ठीक से नहीं कर पा रही हैं।