सेटलाइट शंकर की अभिनेत्री पलोमी घोष के साथ भी हुई थी ये ‘गंदी बात’

palomi ghosh 1

मुंबई।  सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘सेटलाइट शंकर’ ( Satellite Shankar ) में काम कर रही नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री पलोमी घोष ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि एक फिल्म मेकर ने एक बार उन्हें कम्प्रोमाज़ करने की बात कही थी।  

पलोमी के मुताबिक वो कभी भी किसी बुरी नियत वाले इंसान के संपर्क में नहीं आई, क्योंकि लोगों को लगता है कि कास्टिंग काउच के लिए मैं अप्रोचबल नहीं हूं। उन्होंने बताया कि बस एक बार मैं पृथ्वी थिअटर में बैठी थी, तभी एक आदमी मेरे पास आया  और बताया कि वह साउथ की एक फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने मुझसे मेरी फोटो मांगी और पूछा कि क्या मैं साउथ की फिल्म करना चाहूंगी।

उन्होंने अपना मेल आई डी दिया, मैंने उन्हें अपनी तस्वीरें भेजीं। तीन दिन बाद मुझे एक फोन आया। उन्होंने कहा कि आप सिलेक्ट हो गईं मैडम। मैंने अचरज से कहा कि लेकिन आप लोगों ने कोई ऑडिशन तो लिया ही नहीं। जवाब में वह बोले-आपकी फोटो पसंद आ गई। आपको तो पता है न, अब यहां पर कैसे होता है। आपको डायरेक्टर और प्रोड्यूसर  से मिलना पड़ेगा। इधर कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है, अब आपको भी कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा।

उनकी बात सुनकर मेरा पहला रिऐक्शन था जोर-जोर से हंसने का। हंसते हुए मैंने उन्हें कहा, भैया सुनिए, आपने रॉन्ग नंबर लगा दिया है, आगे से आप इस नंबर पर कभी भी कॉल मत करिएगा। 

पलोमी ने हाल ही में सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘ सेटलाइट शंकर’ ( Satellite Shankar ) और रजत कपूर की फिल्म ‘कड़क’ की शूटिंग पूरी की है। वाशिंगटन में फिल्म ‘Nachom-ia Kumpasar’ की स्क्रीनिंग के दौरान मीरा नायर ने पलोमी का काम देखा और अपनी फिल्म ‘मानसून वेडिंग’ की थीम पर बनने वाले म्यूजिकल  (ऑपेरा) शो में कास्ट कर लिया था। सेटलाइट शंकर’ 9 सितंबर को रिलीज़ हो रहे है।