Panga Mumbai Review : कंगना का जांबाज़ पंगा, मिले इतने स्टार

panga

मुंबई।  कंगना रनौत इतने विवादों में रह चुकी हैं कि उन्हें बॉलीवुड की पंगा क्वीन कहा जाता है लेकिन इस बार उन्होंने फ़िल्मी परदे पर इसी नाम से बनी फिल्म में भी काम किया है। जो किसी विवाद की नहीं एक बच्चे के माँ की कबड्डी खेलने की कहानी है। 
अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी पंगा की  कहानी साधारण मध्यमवर्गीय सरकारी परिवार की है जिसमें जया (कंगना रनौत ) और प्रशांत (जस्सी गिल ) अपने बेटे साथ भोपाल के रेलवे क्वार्टर में रहते  हैं। 

जया रेलवे में टिकट काउंटर पर नौकरी करती है। रेलवे में नौकरी उससे इसलिए मिली है क्योंकि वह कबड्डी नेशनल टीम की कप्तान रही है। देश के लिए कई सारे मेडल जीत चुकी है। लेकिन शादी के बाद घर परिवार बच्चा नौकरी मे खो गई है। एक इमोशनल दृश्य के बाद बेटा आदि किस बात की जिद पकड़ लेता है उसकी मां को कम बैक करना चाहिए  । फिर क्या होता है वही है पंगा। 
अभिनय की बात करें तो जया के किरदार में कंगना पूरी तरह से छा जाती है। जो बारीकियां कंगना ने पेश की है वह कमाल की हैं। जस्सी गिल प्रशांत के किरदार में में लोगों के दिलों में बस जाते हैं । रिचा चड्ढा एक अलग ही नज़र आती हैं। जया की मां बनी नीना गुप्ता के किरदार ने हालांकि लंबाई नहीं है मगर उनकी उपस्थिति दृश्य की मजबूती बढ़ा देती है। पंगा ना  सिर्फ एक मनोरंजक फिल्म है साथ ही प्रेरणादाई फिल्में इसे जरूर देखा जाना चाहिए। इस फिल्म को चार स्टार मिलते हैं।