फिल्म किस्सेबाज़ की शूटिंग में जब बंद पड़ गई पंकज त्रिपाठी की जीप, फिर…

मुंबई। पंकज त्रिपाठी की फिल्म किस्सेबाज़ अगले महीने आने वाली है l हाल ही में फिल्म किस्सेबाज़ की शूटिंग दौरान एक खस्ता-सी जीप के साथ शूटिंग करते हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी के पसीने छूट गए। दरअसल ऐसा कुछ हुआ उनके साथ कि फिल्म के डायरेक्टर अनंत जैतपाल बस उन्हें देखते रह गए। 

जानकारी के मुताबिक पंकज त्रिपाठी  एक सीन शूट कर रहे थे, जहां उन्हें एक जीप चला कर ले जानी थी पर जीप बहुत ज्यादा पुरानी होने की वजह से बार बार बंद पड़  रही थी। उन्हें जीप को पीछे लेना था और जीप को ड्राइव करके शॉट तक ले आना था।

पर बार बार जीप बंद पड़ने की वजह से काफी दिक्कत हो रही थी लेकिन  पंकज ने परेशान नहीं हुए और हंसते रहे । उन्होंने माहौल को संभाल लिया और यूनिट की सारी टेंशन ही दूर कर दी।

ये देखकर फिल्म के डायरेक्टर और सेट पर मौजूद सभी लोग पंकज त्रिपाठी के मुरीद बन गए। भले फिल्मो में उनके किरदार किसी को गुस्सा दिलाये पर हकीकत में तो अपने व्यवहार से पंकज सभी का मन जीत ही लेते हैं।

फिल्म किस्सेबाज़  14 जून को रिलीज़ हो रही, जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। ये फिल्म दो राजनीतिक गुटों के आपसी मतभेद साथ ही लव स्टोरी है जिसे राहुल  बग्गा और अनुप्रिया गोएंका निभा रहे हैं ।  फिल्म उत्तर प्रदेश के काशी प्रांत ( वाराणसी) के किस्से को दिखाती हैं, जिसे डायरेक्ट किया हैं अनंत जैतपाल ने।

फिल्म स्त्री, न्यूटन, बरेली की बर्फी और मसान जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मो में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुके पंकज त्रिपाठी अब राजनीति के अखाड़े में दंगल करने के लिए तैयार हैं।

वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में कालीन भैया की दहशत दिखाकर अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी अब छुट्टन शुक्ला बनकर किस्सेबाज़ में नज़र आयेंगे। इस फिल्म में उनका किरदार ऐसा है कि वो दो पार्टियों को आपस में लड़वाकर मज़ा लेते हैं।