Pankaj Tripathi : बहुत ध्यान से चुनता हूँ अपने प्रोजेक्ट्स

Pankaj Tripathi

मुंबई | अभिनेता Pankaj Tripathi का मानना है कि महान काम के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की ज़िम्मेदारी भी आती है और उन्होंने कहा कि वह पूरी कोशिश करते हैं कि वह अपने काम की गुणवत्ता से समझौता न करें।

पंकज ने कहा, “इस तरह के शानदार काम से लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की जिम्मेदारी आती है। मैं इस बात से इत्तफाक रखता हूँ कि लोग यदि मुझ पर अपने प्यार की बारिश कर रहे हैं तो मुझे काम पर और भी अधिक ध्यान देना होगा | इसलिए मैं यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करता हूँ कि मैं गुणवत्ता से समझौता न करूं।”

उन्होंने कहा ” मैं अभी भी अपनी फिल्मों को ध्यान से चुनता हूँ , केवल ऐसे किरदारों के लिए हाँ करता हूँ , जिनके साथ मैं जुड़ाव महसूस करता हूँ । इस साल मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूँ मुझे बहुत खुशी है। प्रत्येक फिल्म ने मुझे संतुष्टि और आनंद दिया है। मैं ठोस काम की तलाश जारी रखना चाहता हूँ । सफलता की अच्छी बात यह है कि यह आपको कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।”

अभिनेता पंकज त्रिपाठी रिलीज के लिए तैयार कई परियोजनाओं के साथ 2020 में दर्शकों के दिल पर राज करने वाले हैं |

वह ‘कागज़’, गुंजन सक्सेना की आगामी बायोपिक ‘द कारगिल गर्ल’, ‘मिमी’, ‘लूडो’ और ’83’ में दिखाई देंगे। उन्हें अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट ‘ढाका’ में भी देखा जा सकता है जिसमें वह क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नज़र आएंगे।

फिलहाल, Pankaj Tripathi एक बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी और उनकी लिस्ट में एक और शो भी होगा।