14 साल पहले कंपोज किए गए इस गाने के वीडियो को सिंगर पापोन ने किया रिलीज़

papon

मुंबई।  जीयें क्यों, कौन मेरा, मोहमोह के धागे जैसे कई हिट गाने दे चुके सिंगर पापोन लॉकडाउन की इज़ घड़ी में अपने फैंस के लिए बेहद खास  गाना  लेकर आये हैं जिसका नाम है ,”दिन गुजरें वो”.

लॉकडॉउन की इस घड़ी  इस समय सभी घर पर हैं वहां खुद को पॉजिटिव रखना इज़ समय सबसे ज़्यादा महत्वूर्ण हैं,  सिंगर पापोन जो पीछे लिए कुछ समय से अपने घर पर है वे घर के कामों में हाथ बता रहे हैं और साथ ही साथ अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम भी व्यतीत कर  रहे हैं

इस बीच वे अपने श्रोताओं के लिए दिल को छु जाने वाले म्यूज़िक ले कर अा रहे हैं और उनके लिए इससे बेहतर क्या उपहार हो सकता है , पापोन जिन्होंने हालही में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा के चार गाने, और फिल्म बबलू बैचलर में ‘अये ज़िंदगी’ जैसे बेहतरीन गाने गाए हैं एक “दिन गुजरें वो”, गाने को 14 साल पहले कंपोज किया था। 

‘दिन गुज़रे वो ‘ इस गाने को पापोन ने खुद लिखा, कंपोज किया और प्रोड्यूस भी किया था। पापोन अपने घर पर इज़ गाने का वीडियो शूट कर और सिर्फ 5 घंटो में इज़ गाने की एडिटिंग भी की ।

पापोन का मानना है कि “मेरे एक मित्र रोनी लहिरी ने इज़ गाने को अपने सोशियल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसे मैंने लगभग 14 साल पहले क्रिएट किया था। मुझे यह गाना हमेशा से ही पसंद था क्युकी यह मेरे पहले कंपोज़िशन में से एक है। मैं एक बार फिर इस गाने से प्रेरित होकर इसका वीडियो बनाया है । उम्मीद करता हूं कि लोग मेरे इज़ स्पेशल सोंग को ज़रूर पसंद करेंगे।”

यह गाना कल पापोन के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज़ किया किया गया।