Saina Biopic के लिए Prineeti Chopra की है ऐसी तैयारी

parineeti chopra

मुंबई। बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में लीड रोल के लिए दिन रात मेहनत कर रहीं परिणीति चोपड़ा (Prineeti Chopra )ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अभी तक साइना नेहवाल की बायॉपिक (Saina Biopic)की शूटिंग शुरू नहीं हुई है और वह अभी तक बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं।

उन्होंने यह भी बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग शायद अक्टूबर में शुरू होगी। अब उन्होंने अपनी तैयारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वो बैडमिंटन कोर्ट में हैं। परी के मुताबिक वो अभी भी बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं । जैसे ही मैं बैडमिंटन में बेहतर हो जाएंगी तो अक्टूबर में हम शूटिंग शुरू कर देंगी । 

 परिणीति रोजाना सुबह 5 बजे उठकर एक्सरसाइज करती हैं और इसके बाद 6 से 8 बजे तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस करती हैं। साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक में परिणीति चोपड़ा (Prineeti Chopra )के कोच के रोल में मानव कौल होंगे।

बता दें कि परिणीति से पहले इस बायॉपिक में लीड रोल श्रद्धा कपूर निभाने वाली थीं। यहां तक कि श्रद्धा ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन डेट्स की समस्या के कारण उन्होंने बीच में ही इस फिल्म को छोड़ दिया।

फिल्म के लिए श्रद्धा को खुद साइना नेहवाल ट्रेनिंग दे रही थीं और इसका फर्स्टलुक भी जारी कर दिया गया था। 

परिणीति अब अपनी अगली फिल्मों ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘जबरिया जोड़ी’, अर्जुन कपूर के साथ एक अनाम फिल्म और हॉलीवुड की  ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी।परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्म केसरी थी, जो बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित भी और उसमें उनको कुछ खास करने लायक नहीं था। फिल्म में अक्षय कुमार  लीड रोल में थे।