जब बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं परिणीति चोपड़ा

parineeti chopra 1

मुंबई।  परिणीति चोपड़ा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में नज़र आएँगी।  उनका फ़िल्मी करियर ठीक चल रहा है लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब उनके पास पैसे नहीं थे।  बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था और वो डिप्रेशन में चली गई थीं।  

हाल ही में परिणीति टॉक शो Tapecast में गई थीं जहाँ उन्होंने बताया, ‘साल 2014 से 2015 तक का वक्त मेरी जिंदगी का सबसे खराब वक्त था। मेरी दो फिल्में रिलीज हुई थीं ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘किल दिल’, लेकिन दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं। ये मेरे लिए सबसे बड़ी नाकामयाबी थी। उस दौरान मेरे ब्वॉयफ्रैंड से भी मेरा ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद मैं डिप्रेशन में चली गई। मेरे पास पैसे भी खत्म हो गए थे। मैं एक बहुत बुरे दौर से गुज़र रही थी’।

परी ने बताया, ‘मुझे आगे कुछ भी अच्छा नजर नहीं आ रहा था, ऐसा लगने लगा जैसे मेरी जिंदगी के सभी रास्ते बंद हो गए। मैंने खाना पीना बंद कर दिया। मुझे नींद भी नहीं आती थी। मैं किसी दोस्त से नहीं मिलती थी, मेरा किसी से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था। उस समय मैंने अपने परिवार तक से बात करना बहुत कम कर दिया था। एक हफ्ते या दो हफ्ते में एक बार बात कर लेते थी।मैं बस अपने कमरे में बैठकर टीवी देखती और सोती रहती थी।

मैं बिल्कुल जॉम्बी बन गई थी। मैं दिन में कम से कम 10 बार रोती थी। लेकिन फिर मैंने अपने ऊपर काम किया और धीरे-धीरे मैं बेहतर होने लगी। मैंने फिर से अपनी जिंदगी को अपने हांथों में ले लिया। क्योंकि मुझे लगने लगा था कि अगर मैं इस गड्ढे में गिर गई तो कभी बाहर नहीं आ पाऊंगी’।