पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस मालदीव में साथ, हाथों में हाथ

parth 1

मुंबई।  एकता कपूर के शो  कसौटी जिंदगी की 2  में अनुराग और प्रेरणा की भूमिकाएं निभाने वाले पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस की ऑफ़ स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर काफी चर्चा है। लोगों का कहना है कि दोनों एक दूसरे  कर रहे हैं जबकि कुछ का कहना है ब्रेकअप हो गया है। 

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देख कर ये लगता है कि दोनों में अभी भी कुछ चल रहा है । सोशल मीडिया पर एक्‍टिव रहने वाले पार्थ और एरिका की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं। दोनों एक साथ मालदीव में स्पॉट किये गए हैं।

तस्‍वीरों में पार्थ और एरिका एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की मुस्‍कान बता रही है कि दोनों के बीच की दूरियां अब कम हो चुकी हैं। अन्‍य तस्‍वीरों में पार्थ और एरिका ने अपने मालदीव वेकेशन के दौरान बोटिंग का मजा लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। मालदीव में पार्थ के ढेरो फैंस ने उन्‍हें पूरी तरह से घेर रखा था। लीक हुई एक तस्‍वीर में एरिका फर्नांडीस पार्थ की बाहों को पकड़े हुए नजर आईं। 

कसौटी जिंदगी की-2 में पार्थ समथान अनुराग तो एरिका फर्नांडिस प्रेरणा का रोल प्ले करती हैं। वहीं शो में हिना खान ने कोमोलिका का रोल प्ले किया था। हालांकि अब वो सीरियल से बाहर हैं। उनका रोल फिलहाल खत्म हो चुका है।