Pavitra Rishta फेम करण वीर मेहरा करने जा रहे हैं टीवी पर वापसी

Pavitra Rishta

मुंबई | Pavitra Rishta फेम अभिनेता करण वीर मेहरा, जिन्हें आखिरी बार ‘टीवी, बीवी और मैं ‘ में देखा गया था, तीन साल के अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर वापस आने के लिए तैयार हैं।

वह शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में नजर आएंगे। करण इस शो में पत्रकार की भूमिका निभाएंगे, जो काफी प्रमुख होगी। वे कहते हैं, “मैं फिर से टेलीविजन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूँ । मुझे खुशी है कि लोग नई कहानियों की खोज कर रहे हैं और यह शो एक ब्लैक कॉमेडी है और मैं इसे करने में एन्जॉय महसूस कर रहा हूँ | हूं। ”

उनसे पूछे जाने पर कि वह तीन साल तक टेलीविजन से दूर क्यों रहे उन्होंने जवाब दिया, “मैं अन्य परियोजनाओं में व्यस्त था और सही भूमिका की प्रतीक्षा कर रहा था। जैसे-जैसे आप वरिष्ठ होते जाते हैं, विकल्प कम होते जाते हैं।

हालांकि, पिछले तीन वर्षों में, मुझे अन्य प्लेटफार्मों पर कई अवसर मिले और यह सीखने का नया अनुभव था। मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि शो के दौरान यह भूमिका और मजबूत होगी और यह दर्शकों के साथ जुड़ेगी। ”

Pavitra Rishta और अमृत मंथन जैसे शो का हिस्सा होने के बाद, करण को लगता है कि टेलीविजन पर सामग्री में बहुत बदलाव नहीं हुआ है।

वे कहते हैं, “कई वर्षों से जो दर्शकों को अच्छा लगता था वे अब भी उसमे रूचि रखते है |हालाँकि मैं लंबे समय तक एक शो का हिस्सा नहीं रहा। लेकिन, मुझे लगता है कि किसी भी शो की सफलता लेखक पर निर्भर करती है और मुझे अच्छे लेखकों के साथ काम करने में मजा आता है। ”