पायल राजपूत ने किया ‘कास्टिंग काउच’ से जुड़ा ये खुलासा !

payal rajput1

मुंबई।  बॉलीवुड में कास्टिंग काउच लम्बे समय  कायम है और इसके खिलाफ अक्सर आवाज़ उठती रहती है। यौन शोषण के आरोपों के साथ पिछले दिनों मी टू मूवमेंट काफी सफल रहा था। अब पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री पायल राजपूत ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच से जुडी एक घटना बताई है।  

पायल राजपूत ने तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 के साथ साऊथ में अपना डेब्यू किया । एक बातचीत में पायल ने कहा कि जब आरएक्स 100 रिलीज हुई थी तो किसी ने मुझे अप्रोच किया था और मुझे कई बड़ी फिल्मों में रोल देने की बात कही थी। मैं हमेशा से ही फिल्मों में रोल के बदले सेक्शुएल फेवर्स के खिलाफ रही हूं और हमेशा आवाज उठाई है।

मुंबई और पंजाब में काम के दौरान मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। आगे भी इस तरह की बातें आ सकती हैं।  पायल ने कहा कि मी टू मूवमेंट के बाद भी कास्टिंग काउच की समस्या जारी है। यह हर क्षेत्र में है। कुछ महिलाएं इसके खिलाफ बोलती हैं कुछ बोल नहीं पाती हैं। 

पायल ने कहा कि  वो सेक्शुअल फेवर के बदले फिल्मों में रोल नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने आरएक्स 100 में कुछ बोल्ड सीन्स दिए थे तो लोगों को लगा कि मैं फिल्मों में काम पाने के लिए कुछ भी कर सकती हूं जबकि ऐसा नहीं है। पायल ने दो साल पहले आई फिल्म वीरे की वेडिंग में रिंकी वोहरा का किरदार निभाया था।