Karan Johar की शुभकामनाओं का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अंदाज़ में अदा किया शुक्रिया

Karan Johar

मुंबई | हाल ही में निर्माता निर्देशक Karan Johar ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। फिल्म निर्माता ने शुभकामना देते लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माननीय पीएम नरेन्द्र मोदी जी! आपके साथ फिल्मों के लिए प्यार और वैश्विक फुटप्रिंट पर हमारे सिनेमा के प्रभाव के बारे में चर्चा करना मेरा सौभाग्य रहा है। आपकी विनम्रता, गर्मजोशी और समझदारी हमेशा मार्गदर्शक प्रकाश के रूप में काम करती है। आप हमेशा स्वस्थ्य और खुश रहे | “

पीएम मोदी ने भी बड़े ही अलग अंदाज़ में करण जोहर का शुक्रिया अदा किया और सिनेमा के प्रति उनके प्यार की भी प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, “बेशक! सिनेमा के प्रति आपका जुनून सराहनीय है। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

इस बीच, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्होंने भी अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर व्यक्तिगत रूप से उन सभी का जवाब दिया।

इस बीच फिल्म निर्माता Karan Joharकभी काफी ज्यादा सोशल मीडिया साइट्स का उपयोग करते थे | उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और कथित भाई-भतीजावाद विवाद पर काफी ट्रोल होने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटीज को सीमित कर दिया है। हालांकि अभी हाल ही में निर्माता निर्देशक ने लम्बे समय के बाद सोशल साइट्स पर वापसी की है, फिर भी उनके पोस्ट अब भी ऑनलाइन ट्रोल का शिकार हो रहे हैं।

आज, करण बच्चों के लिए पहली पिक्चर बुक के लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर गए। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “कुछ रोमांचक साझा करना चाहता था! बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक ! जल्द आ रही है!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों और लोगों में रोष पैदा हो गया है जिन्होंने बॉलीवुड के एक वर्ग को बाहरी कलाकारों के प्रतिभाशाली होने के बाद भी भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए दोषी ठहराया है। Karan Johar जौहर को खासतौर पर कंगना रनौत द्वारा कही गई बातों का खामियाजा भुगतना पड़ा।

इस बैकलैश के बाद, उनके लाखों फोलोवर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। करण जौहर ने भी रहस्यमय तरीके से कुछ खातों को अनफॉलो किया जिन्हें वह शुरुआत से ट्विटर पर फॉलो कर रहे थे | फिल्म निर्माता अब केवल चार अकाउंट को फ़ॉलो कर रहे हैं ,जिसमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हैं। वह अपने प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक अकाउंट को भी फ़ॉलो कर रहे हैं।