Nach Baliye 9: कसौटी ज़िन्दगी की हीरोइन की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

pooja banerjee 1

मुंबई।  सलमान खान प्रोडक्शन का रियलिटी डांस शो नच बलिये 9 इन दिनों खूब चर्चा में हैं।  डांस से ज्यादा यहाँ रोना धोना और झगड़े चल रहे हैं।  मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के झगड़ों ने तो सारी हदें पार कर दी हैं।  

इस बीच खबर है कि कसौटी ज़िंदगी की 2 में निवेदिता का किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी की नच बलिये 9 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।  वो अपने पति संदीप सजवाल के साथ इस शो में आएंगी।  संदीप, राष्ट्रीय स्तर के तैराक हैं और टीवी शो में उनका डेब्यू होगा।  खबर है कि दोनों ने शो में जाने के लिए रिहर्सल शुरू कर दी है और जल्द ही उनकी एंट्री की घोषणा की जायेगी।  

शो में जब हुआ लाई डिटेक्टर टेस्ट

इस दौरान पूर्व कपल अली गोनी और नताशा स्‍टेनकोविक ने अपने पहले सेशन में माना कि वे अब भी एक-दूसरे के लिये खिंचाव महसूस करते हैं, जिससे सबके चेहरे मुस्‍कुराहट से खिल गये। जब अली से पूछा गया कि क्‍या वह किसी के साथ सच्‍चे रिश्‍ते में थे, उन्‍होंने इस बात से इनकार कर दिया और मशीन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी। नताशा ने भी इस बात को माना कि वह अली के साथ अपने रिश्‍ते को तीसरा मौका नहीं देना चाहतीं और वे दोस्‍त की तरह ही अच्‍छे हैं।

अगली जोड़ी थी विशाल और मधुरिमा की, जो हाल ही में कई सारी वजहों से खबरों में बनी रही। जब दिबांग ने मधुरिमा से पूछा कि क्‍या वह विशाल को उकसाती हैं तो उन्‍होंने इनकार कर दिया और उनका झूठ पकड़ा गया। उन्‍होंने तुरंत ही यह बात मान ली कि मैंने यह इस शो के लिये नहीं किया, लेकिन एक लड़की होने के नाते मुझे अच्‍छा लगता है जब लोगों का ध्‍यान मेरी तरफ होता है। काफी सारी लड़ाइयां और बहस के बावजूद यह जोड़ी अपनी परफॉर्मेंस से सबको लुभाने और हर किसी को हैरान करने में पीछे नहीं रही है। विशाल सिंह ने माना कि उनके रिश्‍ते के मौजूदा हालात के बावजूद उनके मन में मधुरिमा के लिये भावनाएं हैं।

इतने सारे गहरे खुलासे के बाद, बारी थी सबसे प्‍यारी जोड़ी प्रिंस और युविका की, जहां प्रिंस ने बताया कि उनके बीच आज तक कभी लड़ाई नहीं हुई। और वह युविका का फोन कभी भी चेक ना करके उनकी प्राइवेसी का ध्‍यान रखते हैं। तो क्‍या वह जोडि़यों के लिये प्रेरणा की तरह हैं?