लाल जूते में महेश भट्ट, बेटी पूजा ने बताया -ज़िंदा है पापा

mahesh bhatt

मुंबई। फ़िल्मी हस्तियों की मौत को लेकर झूठी ख़बरें फैलाना कोई नई बात नहीं है।  सितारे अक्सर इसके शिकार होते हैं।  ताज़ा उदहारण महेश भट्ट का है जिसके निधन की खबर आई तो बेटी पूजा भट्ट को उसका खंडन करने के लिए आगे आना पड़ा।  

हाल ही खबरें आई थी कि महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात को सुनकर हर कोई चौंक गया था। इस मामले में अब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है।

पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये उन अफवाह फैलाने वालों के लिए और ऐसे लोगों के लिए है जो ये सुनकर परेशान हैं कि मेरे पिता महेश भट्ट को दिल का दौरा पड़ा है जिससे उनका निधन हो गया है, ये इस बात का सबूत है कि मेरे पिता पहले की तरह जीवित हैं, बहुत ही बेहतरीन तरीके से जी रहे हैं, लाल जूते संग।

महेश भट्ट इन दिनों फिल्म सड़क 2 के काम में जुटे हैं, जिसमें आलिया भट्ट और संजय दत्त की अहम् भूमिका है। ‘सड़क’ फिल्म 1991 में आई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसे खुद महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट ने मुख्य किरदार निभाया था। ये पुरानी स्टार कास्ट इस रीमेक में भी नज़र आने वाली है।   ये फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ की जाएगी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है।  

डायरेक्टर महेश भट्ट ने दो शादियां कि थी, जहां उनकी पहली पत्नी किरन से उन्हे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं, वहीं दूसरी पत्नी सोनी राजदान से उन्हे दो बेटियां आलिया और शाहीन हैं।