पूनम दुबे के इस भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, हो रहा है वायरल

poonam

मुंबई।  भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमरस अभिनेत्री पूनम दुबे अक्सर दर्शकों के बीच आकर्षण का केंद्र रहती हैं। उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं।  हाल ही में फिल्म सुहागरात  से रिलीज़ हुआ उनका एक गाना काफी देखा जा रहा है।   

उनकी फिल्म ‘सुहागरात’ का गाना ‘फुलवा से सजल’ इन दिनों चर्चा में है।  वहीं पूनम का दूसरा वीडियो ‘बतिया मान ऐ सइयां जी’ गाने का है। भोजपुरी सुपरस्टार गौरव झा और पूनम दुबे एक बार फिर से फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में साथ नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

आदि शक्ति एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ के डायरेक्‍टर मनोज नारायण हैं और फिल्‍म की शूटिंग जोर–शोर से नेपाल की खूबसूरत वादियों में चल रही है।  फिल्‍म को लेकर गौरव झा बेहद आशान्वित हैं. फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह पूरी तरह से कमर्शियल एंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसका अलग अंदाज हैl

गौरव झा ने बताया कि फिल्‍म की पटकथा और कंसेप्‍ट काफी अलग और नया है. इसमें एक बार फिर से मेरे अपोजिट फीमेल लीड पूनम दुबे हैं।  अभी हमने साथ में फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ को पूरा किया है. इससे वजह से हमारे बीच अंडरस्‍टैंडिंग अच्‍छी है, जिसका फायदा हमें फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में भी मिलेगा।  उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘हिम्‍मत’, प्रेमयुद्ध से काफी अलग है. दोनों अगल जोनर की फिल्‍म है, इसलिए हमें फिल्‍म से काफी उम्‍मीद है.वहीं, डायरेक्‍टर मनोज नारायण ने बताया कि फिल्‍म में मनोरंजन के सभी मसाले हैं।     
उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वालीं पूनम दुबे आज जिस मुकाम पर हैं, उसे पाने के लिए पूनम को कड़ी मेहनत करनी पड़ी।  पूनम की मेहनत और काम के प्रति लगन ने उन्हें वह प्रसिद्धि प्रदान की है, जो एक सक्सेसफुल पर्सन में होता है।