बाहुबली प्रभास क्या राजनीति में जाएंगे, खुद ही बता दिया सच

prabhas

मुंबई।  बाहुबली एक्टर प्रभास एक बार फिर बड़े परदे पर धमाका करने जा रहे हैं।  उनकी फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।  इन दिनों प्रभास इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इस दौरान शादी, प्रेम संबंध और फिल्मों से जुड़े कई सवालों के जवाब दे रहे हैं।

  ऐसा ही एक सवाल प्रभास से पिछले दिनों किया गया कि क्या वो राजनीति में जा रहे हैं? ऐसा इसलिए भी कि प्रभास के सगे चाचा कृष्णम राजू जाने माने राजनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे हैं।  प्रभास ने राजनीति के सवाल पर कहा, ‘मेरे अंकल राजनीति से जुड़े हुए थेl जब मैं 17 वर्ष था तब वह सांसद थेll हम अपना कर्तव्य तब निभाते थे लेकिन मैं अब भी फिल्म इंडस्ट्री की कई विभागों को लेकर संतुष्ट नहीं हूं और राजनीति में मेरा जाना अभी असम्भव हैंl’  प्रभास ने साफ़ कर दिया कि वो राजनीति में नहीं जा रहे हैं। 

 
हालाँकि वो इन दिनों सिर्फ साहो की ही बात कर रहे हैं। करीब 350 करोड़ के बजट में ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनी  है। ये प्रभास की बॉलीवुड में पहली फिल्म है और उनके साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है।

इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) में भी दिखेंगे। साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं  इस फिल्म में एक्शन इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड का होगा ।

इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। केनी ने मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल, द फास्ट एंड द फ्यूरियस और ट्रांसफार्मर्स में काम किया था।श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार उठाएंगी ।

फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है ।बताया जाता है कि फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च किया गया है ।